Saturday 1 December 2012

लव जिहाद हो गया

मेरे सभी दोस्तों को वन्देमातरम !!!

दोस्तों आज तक आपने ये बहुत सुना है कि यहाँ लव जिहाद हो गया , वहां लव जिहाद हो गया ... इसका मुख्य उद्देश्य ये है कि हिन्दू संस्कृति को कैसे ख़तम किया जाए इसके लिए इन्होने सबसे अच्छे और नए रस्ते निकले जिनमे लव जिहाद मुख्य है ,, !!!!


दोस्तों ये जो बाते मै आपको बताने जा रहा हूँ ये सब एक लव जिहाद मे शामिल मुस्लिम युवक और लव जिहाद का शिकार हुयी एक हिन्दू लड़की ने ही बताई हैं परन्तु इन दोनों का आपस मै कोई लेना देना नहीं है ----- आगे पढ़ें

भारत मे प्रतिवर्ष लव जिहाद के लिए २००० करोड़ से लेकर २२०० करोड़ रूपया आता है अरब देशो और पाकिस्तान से !!!!

भारत लव जिहाद का मुख्य रोल "" केरल "" मे एक संघठन है जिसका नाम है "" पोपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया "" निभा रहा है .. इस संघठन का पहले कई देश विरोधी गतिविधियों मे भी नाम आया है ... केरल से ये पैसा भारत के समस्त राज्यों मे जाता है जिसमे उत्तर प्रदेश पश्चिम और उत्तराखंड का केंद्र बरेली है ... अब तो पता चला है कि उत्तराखंड के मैदानी छेत्र हल्द्वानी और काशीपुर भी इसके केंद्र बनते जा रहे हैं .. जहाँ भाजपा के शाशन मे ये कम था वहां आज कांग्रेस के शाशन मे ये चरम पर है ..... धीरे धीरे ये बीमारी पूरे भारत मे फैलाती जा रही है !!


!
भारत मे जहाँ जहाँ लव जिहाद के केंद्र हैं वहां से डेली प्रत्येक लव जिहादी को १००० रुपये और एक मोटरसाईकिल दी जाती है और मोबाईल का बिल भी दिया जाता है और कहा जाता है कि जाओ दिन मे कम से कम एक हिन्दू लड़की को अपना शिकार बनाओ इस तरह लव जिहाद कि शुरुआत हो जाती है और फिर उस हिन्दू लड़की को वो लड़का बहला फुसलाकर उसके साथ निर्ममता से व्यवहार करता है और उसको ये दिन मे २०-२० बार बलात्कार करते हैं और मस्जिदों मे ले जाते हैं मदरसों मे ले जाते हैं जहाँ मुल्ले हिन्दू लड़की कि जन्दगी ख़राब कर देते हैं ... !!!

जव जिहाद का सबसे बड़ा कारण एक ये भी हैं कि हिन्दू लडकियां अपना मोबाईल रिचार्ज जब कराती हैं वहां ऐसे लव जिहादी खड़े रहते हैं जो इन लडकियों पर नजर रखते हैं और धीरे धीरे बातचीत और फिर सीधे उस लड़की कि जिंदगी ख़राब .... अब हिन्दू लडकियां जाग्रत न हुयीं तो राम भी नहीं बचा सकते !!!

No comments:

Post a Comment