Thursday 8 June 2017

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने जिम्मा लिया था कि आन्दोलन हिंसक नही होगा लेकिन हुआ क्या ...



विपक्ष शिवराज सरकार को घेर रही है लेकिन इन सबके पीछे एक और सच सामने आ रहा है जिसपर यकीन करना मुश्किल हैl दरअसल किसान अपनी मांग को लेकर आन्दोलन कर रहे थे लेकिन ये आन्दोलन कब हिंसक हो गया पता ही नही चलाl एसडीएम ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर आरोप लगाया कि जब प्रदर्शन शुरू हुए थे तो उन्होंने प्रदर्शन के अहिंसक रखने की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन ये प्रदर्शन हिंसक हो गया है तो क्या अब वो उसकी जिम्मेदारी लेंगे?
संदीप सोनी से जीतू पटवारी कहते हैं कि मुझसे लड़ने की जगह स्थिति पर नियंत्रण करें। विधायक जी मेरी बात सुनिए, आपने शांति का बोला था मेरे को गारंटी दी थी कि कि कुछ नहीं होगा पूरे शहर में हुड़दंगी हुई। गुड़ागर्दी हुई है, लोगों को परेशान किया गया है, आप जिम्मेदार है। आपने गारंटी ली थी। इसपर जीतू कहते हैं कि आप ये पुलिस का संभालो बात करेंगे, बात करेंगे। मेरे से लड़ने की जरूरत नहीं। अपना काम करो।
.................................

खुली पोल, दंगा भड़काने के आरोपी जीतू पटवारी की बाइक पर सवार हुए राहुल गाँधी, मतलब समझ लो आप

 जिस शख्स की बाइक पर राहुल गाँधी बैठे हैं उसका नाम है जीतू पटवारी. जी हाँ वही जीतू पटवारी जिनपर मंडसौर में हिंसा भड़काने का आरोप है, जीतू पटवारी का कल VIDEO भी वायरल हुआ था जिसमें पुलिस वाले साफ़ साफ़ कह रहे हैं कि विधायक ने हमसे वादा किया था कि लोगों को शांत करेंगे लेकिन यहाँ पर आकर उन्होने लोगों को इतना भड़का दिया कि उपद्रवियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.अब आप सोचिये, राहुल गाँधी सिर्फ जीतू पटवारी की बाइक पर बैठते हैं जिससे साफ़ हो जाता है कि जीतू पटवारी राहुल गाँधी के ख़ास आदमी हैं, अगर ख़ास आदमी हैं तो राहुल गाँधी ने ही उन्हें हिंसा भड़काने का आदेश दिया होगा, मतलब कांग्रेस ही इस हिंसक आन्दोलन के पीछे है यह आज पूरी तरह से साफ़ हो गया. 



मध्यप्रदेश के मंदसौर में पिछले कुछ दिनों से चल रहे हिंसक किसान आंदोलन के पीछे की साज़िश अब धीरे-धीरे सामने आ रही है! साथ ही कांग्रेस का काला चेहरा भी सामने आ गया है!

कांग्रेस इन दंगों पर बीजेपी को लगातार निशाना बना रही है! लेकिन कांग्रेस खुद इस दंगों के पीछे हैं इसके कई सबूत मिल चुके हैं! सोशल मीडिया पर तो कई ऐसे ऐसे सबूत मिल चुके हैं जिससे कांग्रेस ली पोल पूरी तरह खुल चुकी है! अब एमपी पुलिस ने इन दंगों पर बहुत बड़ा खुलासा किया है!कांग्रेस किसान के नाम से इस आंदोलन को बड़ा तूल दे रही है, लेकिन असल में किसान इस आंदोलन में शामिल है ही नहीं! बल्कि कुछ (कांग्रेस के) गुंडों ने हिंसा मचा रखी है! देखिए एमपी पुलिस खुद इसका खुलासा कर रही है:कांग्रेस नेता जिसने मंदसौर में दंगे भड़काने का काम किया है वह फरार हो चुका है! उस पर इनाम की घोषणा भी हो चुकी है!कांग्रेस का रचा खूनी खेल अब पुरे देश के सामने आ चुका है! कांग्रेस की साजिश के तहत बेक़सूर किसानों ने अपनी जान गंवाई है, इसके लिए कांग्रेस को सजा मिलनी ही चाहिए






No comments:

Post a Comment