Wednesday 3 December 2014

हैवानियत के पुजारी !!!!
मुस्लिम लड़की और उसके हिंदू पति की दिन-दहाड़े हत्या !!!!
एजेंसियां :-Nov 30, 2014,
हापुड़, दिल्ली से 75 किलोमीटर दूर हापुड़ में एक हिंदू व्यक्ति और उसकी मुस्लिम पत्नी को सरेआम कत्ल कर दिया गया। यह घटना शनिवार को हुई। हत्या का आरोप महिला के भाई पर लगा है जो इन दोनों की शादी से नाराज था।
22 साल के सोनू और उनकी पत्नी दानिश्ता बेगम ने चार महीने पहले ही शादी की थी। तब से यह कपल फतेहपुर गांव में रह रहा था। दोनों के परिवार 13 साल से पड़ोसी हैं। शादी के बाद काफी विवाद हुआ और पंचायत ने इस शादी को तोड़ने का आदेश दिया था। इस आदेश के बाद दानिश्ता अपने घर चली गई थी लेकिन एक हफ्ते बाद ही वह अपने पति के पास वापस चली गईं, जिससे उनका परिवार नाराज था।
शनिवार को दानिश्ता के भाई तालिब ने सरेआम सोनू का गला काट दिया। जब दानिश्ता ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उसका भी गला काट दिया गया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। तालिब और उसकी मांग नूर जहां ने घटना के बाद सरेंडर कर दिया था। चार अन्य आरोपी फरार हैं। इनमें दानिश्ता के दो भाई आसिफ और तस्लीम के अलावा उनके दो दोस्त जफरूद्दीन और अमीरूद्दीन भी शामिल हैं।
हापुड़ के एसपी राजिंद्र कुमार ने बताया, 'इस घटना में धर्म या जाति की कोई भूमिका नहीं है क्योंकि दानिश्ता चार महीने से अपने ससुराल वालों के साथ रह रही थीं। गुस्सा पंचायत का आदेश न मानने पर था जिससे उनके परिवारवाले भड़क गए।'
सोनू के पिता सत्यवान ने कहा कि कत्ल की साजिश पहले से रची जा चुकी थी। उन्होंने कहा, 'मेरे बेटे को दिन-दहाड़े मार दिया। कोई उसे बचाने नहीं आया। अब मैं इस गांव में नहीं रहूंगा क्योंकि यहां मैं भी सुरक्षित नहीं हूं।' इस इलाके में ज्यादातर मुसलमान परिवार हैं और सत्यवान अकेले दलित हैं।
मुस्लिम लड़की और उसके हिंदू पति की दिन-दहाड़े हत्या !!!
:-नवभारत टाइम्स - 2 दिन पहले
दिल्ली से 75 किलोमीटर दूर हापुड़ में एक हिंदू व्यक्ति और उसकी...
दूसरे धर्म में शादी की तो लड़की को पति के साथ सड़क पर सरेआम काट डाला !!!

No comments:

Post a Comment