Thursday 8 September 2016

medita

Shailesh Nathwani
पाक मीडिया ने कहा- ये गांधी नहीं मोदी का इंडिया है, पाकिस्तान को जमीन में...गाड़ देगा...पाकिस्तान में आज-कल जितना मोदी को लोग याद करते हैं उतना तो शायद कभी जिन्ना को भी नहीं याद करते होंगे। मोदी की चर्चा किये बिना तो अब ऐसा लगता है की पाकिस्तान में कोई बहस ही नहीं हो सकती है।
मोदी ने अपने खास अंदाज से दुनिया को अपना दीवाना बना रखा है। पाकिस्तान में मोदी का खौफ अब इस कदर हो गया है की अब उनका भारत के लिए नजरिया भी बिल्कुल बदल गया है। पहले जहाँ भारत को गाँधीवादी देश माना जाता था वहीँ अब भारत को मोदी के नाम से जाना जाता है।
पाकिस्तानी लोगों का मानना है की अब भारत गाँधी का देश नहीं रह गया है, अब यह मोदी का देश है और मोदी जी भारत को अब ऐसे मुकाम पर ले जा रहे जहा से भारत को अब पाकिस्तान कभी छू भी नहीं सकता।
पाकिस्तान में उसके प्रधान मंत्री नवाज शरीफ और भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी की हमेशा से तुलना की जाती रही है और हर बार मोदी जी को एक देशभक्त और चरित्रवान नेता के रूप में देखा गया है जबकि नवाज शरीफ अपने ही देश में लोगो के गुस्से का शिकार हो रहे हैं| देखिये इस विडियो में जिसमे पाकिस्तान के ही लोग मोदी की तारीफ और नवाज शरीफ की बेज्जती कर रहां है।

No comments:

Post a Comment