Saturday 12 January 2013


डॉ सुब्रमनियन स्वामी बताते है की पाकिस्तान को पिटे बिना वो सुधरने वाला नहीं नहीं। वो बताते है की पाकिस्तान से हम जितना ज्यादा समझोते का बात करेंगे, आतंकवादियों को उतना ही प्रोत्साहन मिलेगा। अभी कश्मीर का ओमर अब्दुल्लाह बोलता है की "अस्फा" हटाओ। क्यों हटाओ? यह तो आतंकवादियों को फायदा करेने वाला बात है। यह बड़े सख्त कानून है तो इससे भी ज्यादा सख्त कानून अभी ओमर अबुद्ल्लाह ने लागू किया है जिसका नाम "पब्लिक सेफ्टी एक्ट" है। ज्यादा कुकर और मानवाधिकार का हनन इस कानून से हो रहा है। केंद्र सरकार को ओमर को कहना चाहिए की चुप करो नहीं तो राष्ट्रपति साशन लागु करेंगे।

मेरे ख्याल में आने वाले 5 साल के लिए कश्मीर में राष्ट्रपति साशन लागू कर देना चाहिए। दूसरा है की एडमिनिस्ट्रेशन के लिए आर्मी को दे देना चाहिए और तीसरा है की जो पांच लाख कश्मीरी पंडितो जिनको कश्मीर से बाहर भगा दिया है। उनकी जगह 10 लाख भूतपूर्व सैनिक, हमारे देश में 1 करोड़ भूतपूर्व सैनिक है, उसमे से 10 लाख को छाटकर हथियार देकर, पैसा देकर कश्मीर में जाकर बसने के लिए कहना चाहिए। कश्मीर का एक इंच हम नहीं देंगे। चाहे वो चीन के साथ हो या पाकिस्तान के साथ हो। आज कश्मीर को हम युद्ध करके नहीं ले सकते है तो हम कल ले सकते है। कांग्रेस सरकार के ढीलापन से सारे आतंकवादी फायदा उठा रहे है। वो कहते है की हिंदुस्तान ने जैसे पाकिस्तान छोर दिया वैसे ही कश्मीर भी दे देगा। यह बात हमें दिमाग में बैठा लेना चाहिए की हम कश्मीर का एक इंच भी नहीं छोरेंगे, जिनको पाकिस्तान जाना है चले जाओ और उसके लिए हम फ्री टिकट दे देंगे।

कश्मीर में मुसलमान मेजोरिटी में कैसे हो गया? वैसे तो कश्मीर मेरा है, क्योकि मेरा गोत्र कश्यप है, और ऋषि कश्यप ने कश्मीर को पैदा किया था। इसलिए कश्मीर पहले तो मेरा है उसके बाद जो लोग आये उनका है। यह जो हिंदुस्तानी रस्त्रवादिता में जो दुर्बलता आई है यह सब उसके कारन हो रहा है। नहीं तो यह क्या बात कर रहे है? पाकिस्तान से कोई बात करने की जरुरत नहीं है। पाकिस्तान को कहना चाहिए की आतंकवादियों के कैंप बंद करो नहीं तो हम बम करके बंद करेंगे।

http://www.youtube.com/watch?v=z8EcgLsO84k

No comments:

Post a Comment