Thursday 21 March 2019

पाकिस्तान चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा है कि अगर मोदी दोबारा पीएम बना तो हम बर्बाद हो जाएंगे.. सुनकर "अच्छा लगता है"== प्रियंका ने बाबा विश्वनाथ की पूजा की और नीरव मोदी गिरफ्तार..
वाड्रा बोला,"डार्लिंग ज्यादा पूजा मत करो..मुझे अभी जेल नहीं जाना"
== वाह: क्या जमाना आया है
भारत की तरफ से चीन को अमेरिका, इंग्लैंड और फ्रांस धमका रहें हैं। मोदी है तो मुमकिन है= आज 27 देशों के साथ
डॉलर की जगह रुपये में व्यापार होने लगा है और
visa को लात मारकर RuPay अपनाकर अरबो बच रहे हैं
गर्व है,भारत उदय पर
== पिताजी और दादी के हत्‍यारों के प्रति मनमें कोई नफरत नहीं: राहुलगांधी मोदीसे इतनी नफरत क्यों है भाई तुम्हारा धंधा बंद कर दिया क्या?
== अगर रोजगार का मतलब सिर्फ सरकारी नौकरी है तोअंबानी को भी बेरोजगारी भत्ता मिलना चाहिये
== गोधरा कांड के मुख्य आरोपी कांग्रेसी MLC याकूब को उम्र कैद ..//याद रखना इसीने ट्रेन में आग लगाई थी और ये अहमद पटेल का खास है
== जो लन्दन में बैठे चोर को नहीं छोड़ रहा, वो देश में बैठे चोरों को कैसे छोड़ेगा,कांग्रेस में चिंता की लहर...
== न दूसरी झाँसी की रानी आयेगी,न आज़ाद,न ही पटेल और न ही दूसरा मोदी आयेगा अभी भी वक्त हे सम्भल जाओ वर्ना इतिहास माफ़ नही करेगा ..//
== 6रुपये की दमदार मजबूती..बाजार ने दिए मजबूत सरकार आने के संकेत.RUPYA .74.50 से 68.50 आ गया.../
==  जब देश में एक संविधान था और सभी को समान अधिकार मिले हुए थेतो फिर कांग्रेस ने
मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को मंजूरी क्यों दी .?/
== बीजेपी आयी तो पाकिस्तान के टुकड़े
कोग्रेस आयी तो ,भारत के टुकड़े ...
निर्णय लेना है ...वोट किसको देना है
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
अनिल अम्बानी" का "राहुल गाँधी" पर जबरदस्त प्रहार..
" एक दो कोड़ी का आदमी, जिन के खानदान ने हमेशा देश को लूटा है वह हर चुनावी सभा में मुझे बदनाम करता है, मैं आज उस से कुछ सवाल करता हूँ, उम्मीद है मीडिया उस से पुछेगी ।
1. मैं ओर मेरा परिवार भारत देश को हर साल करीब 50000/- करोड़ का टेक्स देते हैं । लाखों लोगों को रोजगार, लाखों परिवार को गुजारा करने के लिये तनख्वाह देते हैं । गांधी परिवार इस देश को कितने रुपये का योगदान देता है ???? मैंने सुना है पुरा परिवार टेक्स चोरी करने के केस में कोर्ट से जमानत पर छूटा हुआ है और देश के अरबों रुपये लूट कर आपकी माँ दुनिया का चौथी सबसे अमीर महिला बन गयी है, क्या बिजनेस है आपके परिवार का, ज़रा देश की जनता को बता दीजिये, कहाँ से आया इतना पैसा आपकी माँ के पास, ज़रा ये बताइये ???
2. हम बैंको से लोन पिछले 40 वर्षों से लेते आये हैं और करोड़ों रुपये का ब्याज भी देते हैं, और हमारे जैसे हर उद्योगपति, व्यापारी और बिजनेसमेन लोन लेते हैं और गारंटी भी देते हैं । तभी बैंक गरीबों को FD पर ब्याज देते हैं । तुम बताओ तुम्हारे जैसे नेताओं और तुम्हारे जीजा जी ने बैंको से मुफ्त (बिना ब्याज) लोन क्यूँ ले रखा है ??? क्या बिजनेस है ??? किस देश में बिजनेस चलता है ?? कितनी मलकियत किस किस देश में ले रखी है ?
3. तुम्हारे जीजा जी ने 15 साल पहले 1 लाख रुपये से कौन सा बिजनेस शुरू किया था, वो कैसे 10 साल में 10,000 करोड़ की सम्पत्ति का मालिक बन गया, कहाँ से आया उसके पास इतना पैसा और इतनी ज़मीनें ? लन्दन में 2 बंगले और 6 फ्लैट लेने का पैसा आपके जीजा जी के पास कहाँ से आया ???
4. मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे जब से पता चला ये परिवार विदेशी एजेंट है ये पार्टी देशद्रोहीयों का समर्थन करती है मैंने काँग्रेस को जबर्दस्ती का चंदा देना बंद कर दिया है, तब से ये मेरे पीछे पड़े हैं, मुझे बदनाम कर रहे हैं । वर्ना आप बताइये मुझे 5000 करोड़ की दिल्ली की एयरपोर्ट मेट्रो और मुझे मुम्बई मेट्रो का 3900 करोड़ का ठेका मनमोहन सरकार में मिला तब सरकारी कंपनी को क्यूँ नहीं दिया था ???
5. दिल्ली में (पहले DESU) DVB का बिजली सप्लाई का ठेका जो 1200 करोड़ का था वो NTPC (सरकारी कंपनी ) की जगह मुझे सोनिया गांधी के कहने पर शीला दीक्षित ने दिया था ।
6. 2004 से 2014 के बीच UP के 3, ओडिसा, तमिलनाडु, कर्नाटक, पंजाब के कुल 8 नेशनल हाईवे और प्रोजेक्ट (25350 करोड़) मेरी कंपनी रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर को काँग्रेस सरकार ने क्यूँ दिया ?? जबकि कई सरकारी कम्पनियाँ है जो ये काम कर सकती थीं ??? "
धन्यवाद
अनिल अंबानी
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
नीरव मोदी के बिजनेस पार्टनर है, अनिता सिंघवी,अविष्कार सिंघवी ,दोनों कांग्रेसी नेता अभिषेक मनु सिंघवी के पत्नी और बेटे हैं..//
== राजीव गांधी के दोस्त और राहुल गांधी के अंतरराष्ट्रीय गुरु सैम पित्रोदा का कहना है ...की कुछ लोगो की गलती की सजा पूरे पाकिस्तान को देना गलत है ..
काँग्रेज़ का हाथ आतंकियो के साथ
== ओर अंत मे सारा कीचड़ ओर देशद्रोही काँग्रेज़ में ही गिरता है 
फिर 2014 का केजरीवाल गैंग हो या 2019 का ये टुकड़े टुकड़े गैंग
== जब तक अदालत दोषी करार ना दे तब तक वाड्रा को अपराधी नही कह सकते:-कांग्रेस,
तो फिर चौकीदार को चोर  कैसे बोलते हो ख़ानदानी हरामखोरों .?



No comments:

Post a Comment