Friday 6 September 2013

स्वामी नित्यानंद की फर्जी सेक्स सीडी अमेरिकी जाँच अधिकारी द्वारा भी नकली पाई गई...

दक्षिण भारत के कई हिस्से जो की इसाई मिशनरियों के लिए बड़े ही शानदार सफलता के केंद्र बने ,,,, वहा पर कई दशको के बाद एक ऐसा युवा संत आया जो की उनकी नीव हिल कर रख दी थी ,,,,,, उस संत का नाम है स्वामी नित्यानंद. 

,,,,,,,,और हम सभी अच्छी तरह से यह जानते हैं की स्वामी नित्यनन्द का कोई भी आज नाम ले ले बस सबके मन में एक ही विचार कौधता है \"अरे वह सेक्स सीडी वाला\".

जिस नित्यानंद को आज हिन्दू समाज स्वीकार करने तक को तैयार नहीं है उसने अपने जीवन का तीन दशक भी पूरा नहीं किया था तभी उसने लाखो ईसाइयों को उनके मूल हिन्दू धर्म में मिलकर उन्हें उतना ही राष्ट्रीय कर दिया जितना की उनके पूर्वज हुआ करते थे.

कई लाख लोगो को नित्यानंद ने अपने प्रवचन शक्ति के बल पर , अपने सहयोग शक्ति के बल पर इसाई बनकर अराष्ट्रीय होने से रोक लिया.,,,,,,,इसलिए सत्ताधीशो का ऐसे लोगो से डरना नितांत जरुरी ही था.

इन लोगो ने उस व्यक्ति के खिलाफ एक सेक्स सीडी जारी कराव दी और फिर उस सीडी को मीडिया ने बड़े मेहनत से अपने चैनलो पर दिखाया और प्रचारित किया और घोषणा भी कर दी की यह व्यक्ति चरित्रहीन है ,,,,,, पर जब विभिन्न ख्यातिप्राप्त प्रयोगशालाओ से यह बात निकल कर आई की वह सीडी नकली है और स्वामी नित्यानंद के बार बार मांग की कि सीडी कि सच्चाई लोगो को बतायी जाय और उसे सार्वजनिक किया जाय ,,,,,, पर न तो किसी मीडिया चैनल को यह फुर्सत है और नहीं किसी नेता को ,,,,,,,, ऊपर से कुछ समाचार पत्रों ने यह खबर जरुर प्रचारित कर दी कि नित्यानंद को अपनी गलती का भान हो गया है इसलिए वो पश्चाताप के लिए हठयोग कर रहे है और इस समाचार को इतने विश्वाश से लिखा गया था मानो उस पत्रकार के ही सलाह से स्वामी नित्यनन्द हठयोग के लिए बैठे थे..

डॉ. भूपेन्द्र —
_________________________________________

पहली link के अनुसार कर्नाटक के स्वामी नित्यानंद की फर्जी सेक्स सीडी अमेरिकी जाँच अधिकारी द्वारा भी नकली पाई गई... अमेरिकी लैब की जाँच में साबित हुआ है कि वीडियो में पाया गया व्यक्ति नित्यानंद नहीं है, तथा उस वीडियो में निरंतरता भी नहीं है (अर्थात छेड़छाड़ की गई है). फिर मामला कोर्ट में चला गया...
(यह खबर दिसंबर 2011 की है लेकिन अभी तक ईसाई funded media चुप है )

http://www.daijiworld.com/news/news_disp.asp?n_id=123627

2) इस दूसरी लिंक के अनुसार जिस अभिनेत्री (अर्थात रंजीता) की उस वीडियो में बदनामी की गई थी, उसे हाईकोर्ट से यह राहत मिली है कि कोर्ट ने स्टार टीवी और इसके उप चैनल (स्टार विजय )को नौ सितम्बर 203 तक अपने चैनल पर लगातार प्रति घंटे माफीनामा चलाने का आदेश दिया है... (यही चैनल नित्यानंद की सबसे ज्यादा बढ़चढ़कर बदनामी करने में लगा था).
(यह खबर 3 सितम्बर 2013 की है)

link पर click कर देखें !
http://www.daijiworld.com/news/news_disp.asp?n_id=186872

सनद रहे कि वह कथित सेक्स वीडियो स्वामी नित्यानंद के ड्रायवर भूतपूर्व ईसाई \"लेनिन करुप्पा\" ने बनाया था. 

........................................................
पुज्य स्वामी नित्यानंद की नकली सेक्स सीडी बनाकर उसे
असली बता उनकी इज्जत त्याग और सम्मान को तार तार करने
वाले मिडिया चैनल स्टार विजय को माननीय उच्च न्यायालय ने
आदेश दिया है की वह एक हफ्ते तक हर दो घंटे पर
माफीनामा लिखकर प्रसारित करे.
पर प्रश्न यह है की क्या यह दुष्कृत्य इतना छोटा है की केवल
माफी देकर इन बिकाऊ पत्रकारो को छोङ दिया जाय??
क्या इनकी असली जगह जेल नही होनी चाहिये??
क्या स्वयं को न्यायाधीश समझने वाले पत्रकार इस विषय
को जनता तक ले जाना पसंद करेंगे???

///////////////////////////////////////////////

No comments:

Post a Comment