Saturday 7 October 2017

योगी लीला को समझना चाहता है अमेरिका
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के काम करने के प्रभावी तरीकों पर अध्ययन के लिए अमेरिकी दूतावास का एक दल खासतौर पर यूपी दौरे पर आया है. सी एम योगी के काम करने के बेहद प्रभावी तरीकों से अमेरिका जैसा शक्तिशाली देश भी चकित है और सीएम योगी के काम करने के तरीके को समझना चाहता है.
ये दल योगी सरकार के तमाम नेताओं से मुलाकात कर उनके जन सुनवाई केन्द्र, किसानों की कर्ज माफी और उसके लिए फंडिंग की व्यवस्था, पर्यावरण संरक्षण, पावर सप्लाई, गाय पर सरकार की नीति, बूचड़खानों पर रोक, भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण के योगी सरकार के वादों का अध्ययन कर रहे हैं. इसके अलावा ये दल योगी आदित्यनाथ के जीवन और बीजेपी द्वारा उन्हें दी गई बड़ी जिम्मेदारी और उसमें उनके परफार्मेंस पर भी चर्चा कर रहे हैं. 
इजराइल में भी योगी के नाम का डंका
 इससे पहले इसरायली दल भी योगी सरकार के साथ काम करने की इच्छा जाता चुका है. सीएम योगी ने भी बिना देर किये प्रदेश के विकास के लिए इसरायली दल के साथ काम करने का फैसला ले लिया था. इसरायली दल ने भी बताया कि इजराइल तक में सीएम योगी के चर्चे छाए हुए हैं और वहां के लोग भी उनके काम करने के तरीकों के कायल हो गए हैं. इजराइल के बाद अमेरिकी दल के यूपी के दौरे और योगी सरकार पर किये जा रहे अध्यन को देखते हुए साफ़ है कि योगी का डंका विदेशों तक में बज रहा है और भविष्य में बीजेपी उनपर बड़ा दांव भी खेल सकती है.

No comments:

Post a Comment