Wednesday 17 September 2014


PREVIOUSNEXT

दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया लव जिहादी

लखनऊ। लव जिहाद की गूंज कल देर रात अलीगढ़ में बनी रही। कमरे में मिले प्रेमी-प्रेमिका को पकड़कर पीटा गया। उसकी बाइक फूंक दी गई और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष यतिन दीक्षित व महानगर अध्यक्ष मनोज शर्मा को
खबर मिली कि नौरंगाबाद मोहल्ले में मुस्लिम युवक ने हिंदू युवती को फंसा लिया है। दोनों कमरे में हैं। जिस मकान को युवक ने किराए पर लिया वह एक भाजयुमो पदाधिकारी का है। कुछ देर में भाजयुमो नेताओं की अगुवाई में दर्जनों कार्यकर्ता पहुंचे तो युवक-युवती आपत्तिजनक अवस्था में मिले। गुस्साए कार्यकर्ता प्रेमी को पीटते हुए कमरे के बाहर खींच लाए। बाइक फुंक दी। गांधी पार्क थाना पुलिस जैसे-तैसे युवक को बचाकर लाई।
भाजयुमो महानगर अध्यक्ष मनोज शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया युवक भुजपुरा निवासी शबाब है। कुछ महीने पहले उसने बंटी नाम बताकर भाजयुमो नेता के घर किराए पर कमरा लिया था। वह पहचान छुपाने के लिए तिलक लगाए रहता था। शबाब का कहना है कि मुस्लिम होने की बात युवती को और मकान मालिक को पता है। वह युवती से शादी करना चाहता है। छह साल से उसके संबंध हैं। हालांकि, युवती ने प्रेम संबंध की बात तो कबूल की लेकिन बंटी के मुस्लिम होने की जानकारी से इन्कार किया। गांधी पार्क थाना प्रभारी विनोद यादव ने बताया कि युवक हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। युवती के परिजनों से बात कर के ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
=========================================
गंगा को प्रदूषित करने वाले 46 उद्योग बंद किये गए
वाराणसी, सितम्बर 17: पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि गंगा में गंदा पानी छोड़ने वाले 46 उद्योगों को बंद कर दिया गया है। जावड़ेकर ने कहा कि इसके अलावा 140 अन्य उद्योगों को नोटिस जारी किया गया है।
===================================================





No comments:

Post a Comment