Thursday 25 December 2014

मासूम का प्राइवेट पार्ट काटकर खा गया

रुड़की में एक तांत्रिक ने जिस्मानी ताकत पाने के लिए पहले बच्चे का गुप्तांग काटा और फिर उसे खा लिया। पढ़ें, ये रोंगटे खड़े करने वाली सच्ची कहानी...

रुड़की के कलियर क्षेत्र के महमूदपुर गांव में मासूम बच्चे का गुप्तांग काटने वाले दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से घटना में इस्तेमाल की गई ब्लेड भी बरामद कर ली है।

आरोपी ने जो सनसनीखेज खुलासा किया, उसे सुनकर पुलिस अधिकारी और क्षेत्र के लोग सन्न रह गए। आरोपी का कहना है एक तांत्रिक के कहने पर उसने जिस्मानी और रुहानी ताकत पाने के लिए बच्चे का गुप्तांग काटकर खा लिया था।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या उसने किसी और बच्चे को तो शिकार नहीं बनाया। आरोपी झारखंड के धनबाद जिले का रहने वाला है।

रुड़की कोतवाली में पत्रकारों से वार्ता करते हुए एसएसपी स्वीटी अग्रवाल ने बताया ग्राम महमूदपुर निवासी चार वर्षीय मासूम का गुप्तांग काटने वाली घटना धनबाद निवासी मोहम्मद असलम उर्फ मछली बाबा पुत्र शाह मोहम्मद ने की थी। वह करीब चार माह से कलियर में फकीर का वेश धरकर रह रहा है।घटना वाले दिन वह बच्चे को टॉफी और गुब्बारे देकर खेत की तरफ ले गया। ब्लेड से उसने बच्चे का अंग भंग कर दिया। आरोपी ने बताया पिछले दिनों कलियर में उसे एक बाबा मिला था।

जिसने उसे रुहानी और जिस्मानी ताकत प्राप्त करने के लिए ऐसा करने के लिए कहा था। अंग भंग करने के बाद वह उनको खा गया था। पुलिस का दावा है उसने ग्राम महमूदपुर में एक झोपड़ी डाली है।

पिरान कलियर में भी दो नहरों के बीच उसकी झोपड़ी है। घटना के बाद से वह क्षेत्र में दिखाई नहीं दे रहा था। सोमवार को लोगों को सूचना मिली कि मछली बाबा कलियर में दोबारा देखने को मिला है और वह भागने की फिराक में है।

उसे पकड़ लिया गया और उसके पास से घटना में प्रयुक्त ब्लेड भी बरामद कर लिया गया। आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की है।पत्रकारों के सवाल पर आरोपी मछली बाबा का कहना था कि उसने यह वारदात कर तो दी है लेकिन अब वह किए पर शर्मिंदा है।

‘दरिंदे को फांसी दो’
बच्चे के साथ हुई दरिंदगी को लेकर महमूदपुर के ग्रामीण गुस्से में हैं। आरोपी के मकसद के बारे में सुनकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है।

बच्चे की मां और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने आरोपी को फांसी देने की मांग की। पत्रकार वार्ता के दौरान कोतवाली में मौजूद मासूम के दादा आरोपी के पकड़े जाने की बात सुनकर रो पड़े।

वे हाथ जोड़कर बस इतना ही बोल पाए कि आरोपी बचना नहीं चाहिए। उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए ताकि वह किसी और बच्चे की जिंदगी बर्बाद न कर सके। पीड़ित के घर पहुंची आसपास की महिलाओं ने भी दरिंदे को फांसी देने की मांग की।

No comments:

Post a Comment