Tuesday 16 January 2018

कांग्रेस आज से नही बहुत पहले से जानती है कि नरेंद्र मोदी ही वो शख्स है जो कांग्रेस की नस नस से वाकिफ है और कांग्रेस को कैसे खत्म किया जाय ये नरेंद्र मोदी ही जानते है और कांग्रेस की शंका सही निकली कभी पूरे देश पर राज करने वाली कांग्रेस आज सिर्फ 6 राज्यो में सिमट कर रह गई और अब अमित शाह के आ जाने से कांग्रेस हताश हो गई ईसलिये वो अब नकारात्मक राजनीति कर रही है.
कांग्रेस बिना सत्ता के जल बिन मछली है वो सत्ता पाने के लिए झूठ,दंगे फसाद, लोगो को भड़काकर,किसानों को भड़काकार,देशविरोधी लोगो को आगे बढ़ाकर देश को नुकसान पहुचाने में भी नही सोचेगी.
कांग्रेस ने आजादी के बाद से ऐसे बीज बोए थे कि उसकी फसल काटकर वो देश पर 60 साल तक राज करती रही पहले उसने देश को बांटा और वोट बैंक के नाम पर मुस्लिमो को यही रहने दिया.ऐरो गेरो को मलाईदार प्रशासनिक पद बांटे,पुरुस्कार के साथ पैसे बांटे हर प्रशासनिक,न्यायालय जैसी संस्थाओं,सीबीआई और रॉ जैसी संस्थाओं में अपने लोग बिठाकर उन्हें भ्रष्टाचार की खुली छूट दी.
अब कांग्रेस के यही पालतू कभी देश मे दलितो पर अत्याचार का मुद्दा उठाते है,कभी असहिष्णुता की बात करते है,कभी जातिवाद,कभी मजहब के नाम पर,कभी आरक्षण के नाम पर देश मे अस्थिरता पैदा करने का काम करते है,कभी पुरुस्कार वापिस करते है(लेकिन पुरुस्कार में मिली राशि वापिस नही करते)कभी प्रशासनिक संस्थाओं पर आरोप लगाते है और अभी उसीमे से कुछ पालतू जज अपने नमक का हक़ अदा करते हुए न्याय व्यवस्था पर उंगली उठा रहे है.
मोदी को गुजरात दंगे और अमित शाह को सोहराबुद्दीन एनकॉउंटर में फसाने के लिए भी एड़ी चोटी का जोर लगाया पर सफलता नही मिली ईसलिये अब जस्टिस लोया का नया हथकंडा आजमा रही है.
आश्चर्य तो तब होता है जब देश को लोग ये सब जानते हुए भी इस कांग्रेस के बहकावे में आते है

No comments:

Post a Comment