Sunday 4 February 2018

mediya

#दिल्ली चुनाव खत्म होते ही चर्चो पे हमले बंद हो गए थे
#पंजाब चुनाव खत्म होते ही नशे की समस्या जड़ से खत्म हो गयी थी
#गुजरात चुनाव खत्म होते ही पटेल समाज की
हार्दिक के नेतृत्व में होने वाली लाखो संख्या वालो रैलियां भी खत्म हो गयी
और #राजस्थानउपचुनाव के बाद से करणी सेना भी चुप है
Nikhil Saxena

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
हर बीवी अपने पति को ऐसे ही चंप्पू बना देखना चाहती है ताकि मोह-माया उसके पति से दूर रहे
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


एक सत्य...
दलितो को आरक्षण की सुविधा भी तभी तक मिलेगी जब तक हिन्दू बहुमत में है,
इस्लामिक राष्ट्र बनते ही आरक्षण तो भूल ही जाना...कुमार अवधेश सिंह
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,·
मज़ारों की अंध भक्ति से सावधान हो हिंदु समाज
कब्र मे मुर्दे को खाने वाले कीड़े भी कुछ सालो मे नष्ट हो जाते हैं। परन्तु हिन्दू उनपर सिर रगड़ते हैं। पूर्वी उत्तर प्रदेश में एक शहर है,बहराइच । बहराइच में हिन्दू समाज का मुख्य पूजा स्थल है गाजी बाबा की मजार। मूर्ख हिंदू लाखों रूपये हर वर्ष इस पीर पर चढाते है।
सिर झुकाने से पहले पता कीजिये किसके आगे झुक रहे हैं आप!
इतिहास का जानकार हर व्यक्ति जानता है,कि महमूद गजनवी के उत्तरी भारत को १७ बार लूटने व बर्बाद करने के कुछ समय बाद उसका भांजा सलार गाजी भारत को दारूल इस्लाम बनाने के उद्देश्य से भारत पर चढ़ आया । वह पंजाब ,सिंध, आज के उत्तर प्रदेश को रोंद्ता हुआ बहराइच तक जा पंहुचा। रास्ते में उसने लाखों हिन्दुओं का कत्लेआम कराया, लाखों हिंदू औरतों के बलात्कार हुए, हजारों मन्दिर तोड़ डाले। राह में उसे एक भी ऐसा हिन्दू वीर नही मिला जो उसका मान मर्दन कर सके। इस्लाम की जेहाद की आंधी को रोक सके। परंतु बहराइच के राजा सुहेल देव पासी ने उसको थामने का बीडा उठाया । वे अपनी सेना के साथ सलार गाजी के हत्याकांड को रोकने के लिए जा पहुंचे। महाराजा व हिन्दू वीरों ने सलार गाजी व उसकी दानवी सेना को मूली गाजर की तरह काट डाला । सलार गाजी मारा गया। उसकी भागती सेना के एक एक हत्यारे को काट डाला गया।
एक आततायी बलात्कारी हत्यारा बना ग़ाज़ी बाबा
हिंदू ह्रदय राजा सुहेल देव पासी ने अपने धर्म का पालन करते हुए, सलार गाजी को इस्लाम के अनुसार कब्र में दफ़न करा दिया। कुछ समय पश्चात् तुगलक वंश के आने पर फीरोज तुगलक ने सलारगाजी को इस्लाम का सच्चा संत सिपाही घोषित करते हुए उसकी मजार बनवा दी। आज उसी हिन्दुओं के हत्यारे, हिंदू औरतों के बलातकारी ,मूर्ती भंजन दानव को हिंदू समाज एक देवता की तरह पूजता है। सलार गाजी हिन्दुओं का गाजी बाबा हो गया है सलार गाजी हिन्दुओं का भगवान बनकर हिन्दू समाज का पूजनीय हो गया है। अब गाजी की मजार पूजने वाले ,ऐसे हिन्दुओं को मूर्ख न कहे तो क्या कहें ।
हर मज़ार के पीछे छिपा ऐसा ही ख़ौफ़नाक सच
ख्वाजा गरीब नवाज़, अमीर खुसरो, निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर जाकर मन्नत मांगने वाले सनातन धर्मी (हिन्दू) लोगो के लिए विशेष :-- पूरे देश में स्थान स्थान पर बनी कब्रों,मजारों या दरगाहों पर हर वीरवार को जाकर शीश झुकाने व मन्नत करने वालों से कुछ प्रश्न :-
1.क्या एक कब्र जिसमे मुर्दे की लाश मिट्टी में बदल चुकी है वो किसी की मनोकामना पूरी कर सकती हैं?
2. ज्यादातर कब्र या मजार उन मुसलमानों की हैं जो हमारे पूर्वजो से लड़ते हुए मारे गए थे, उनकी कब्रों पर जाकर मन्नत मांगना क्या उन वीर पूर्वजो का अपमान नहीं हैं जिन्होंने अपने प्राण धर्म की रक्षा करते हुए बलि वेदी पर समर्पित कर दियें थे?
3. क्या हिन्दुओ कोे अपने श्री राम, श्री कृष्ण अथवा अन्य देवी देवताओं​ पर भरोसा नहीं हैं जो मुसलमानों की कब्रों पर सर पटकने के लिए जाना आवश्यक हैं?
4. जब गीता में श्री कृष्ण साफ़ साफ़ कहा हैं की कर्म करने से ही सफलता प्राप्त होती हैं तो मजारों में दुआ मांगने से क्या हासिल होगा?
"यान्ति देवव्रता देवान् पितृन्यान्ति पितृव्रताः भूतानि यान्ति भूतेज्या यान्ति मद्याजिनोऽपिमाम्"
श्री मद भगवत गीता में भी श्रीकृष्ण कहते हैं कि भूत प्रेत, मुर्दा, पितृ (खुला या दफ़नाया हुआ अर्थात् कब्र,मजार अथवा समाधि) को सकामभाव से पूजने वाले स्वयं मरने के बाद प्रेत की योनी में ही विचरण करते हैं व उसे ही प्राप्त करते हैं l
5. भला किसी मुस्लिम देश में वीर शिवाजी, महाराणा प्रताप, हरी सिंह नलवा आदि वीरो की स्मृति में कोई स्मारक आदि बनाकर उन्हें पूजा जाता हैं तो भला तुम्हारे ही देश पर आक्रमण करनेवालो की कब्र पर तुम क्यों शीश झुकाते हो?
6. क्या संसार में इससे बड़ी मूर्खता का प्रमाण आपको मिल सकता हैं?
7. हिन्दू कौनसी ऐसी अध्यात्मिक प्रगति मुसलमानों की कब्रों की पूजा कर प्राप्त कर रहे हैं जो वेदों- उपनिषदों में कहीं नहीं गयीं हैं?
8. कब्र, मजार पूजा को हिन्दू मुस्लिम सेकुलरता की निशानी बताना हिन्दुओ को अँधेरे में रखना नहीं तो क्या हैं ?
आशा हैं इस लेख को पढ़ कर आपकी बुद्धि में कुछ प्रकाश हुआ होगा l अगर आप श्री राम और श्री कृष्ण को मानते हैं तो तत्काल इस मुर्खता पूर्ण अग्यान को छोड़ दे और अन्य हिन्दुओ को भी इस बारे में बता कर उनकी मूर्खता को दूर करे । अपने धर्म को जानिए । इस अज्ञानता के चक्र में से बाहर निकलिए...
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

विश्व में कोई देश ऐसा नहीं होगा जिसमें उस देश पर आक्रमण अत्याचार और उस देश के जनमानस का धर्म परिवर्तन और धर्म परिवर्तित ना करने को लेकर अत्याचार करने वाले विदेशी आक्रांताओं के नाम से स्मारक और रोड हों वह भी देश की राजधानी में यह क्या है यह पिछले 60 सालों का हरामीपन है जो हरामीपन 60 सालों के बाद भी 60 सालों तक सत्ता में रहे लोगों के मुंह और विचारों से झलकता और छलकता है इन कुत्तों ने भारतीय इतिहास को यहां की संस्कृति और अखंडता को पूर्णता बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और अभी भी लगातार यह ह**** इस कार्य में प्रयासरत है कन्हैया कुमार जैसे कुत्ते ऐसी गंदी नाली के लिखित और पठित इतिहास की पैदाइश हैं जो भारतीय सेना को भी दिन रात पानी पी-पीकर " किसी भी बौद्धिक मंच पर जहां पर उन्हीं के द्वारा लिखित सड़े-गले तोड़-मरोड़कर लिखित फर्जी इतिहास की पैदाइशों का जमावड़ा हो " कोसने से नहीं चूकते ।।........


कुमार अवधेश सिंह

No comments:

Post a Comment