Thursday 9 May 2013

इनको हमेशा दिक्कत रहेगी


1. बिहार और मध्य प्रदेश मैं कहते है सूर्य नमस्कार
इस्लामिक नहीं है इसलिए बंद कर दो ,
2. हेदराबाद मैं कहते है मंदिरों की घंटियों से
हमको नमाज पड़ने मैंदिक्कत होती है। राम
नवमी और हनुमान जयंती की पूजा से दिक्कत है।
3. फैजाबाद मैं दुर्गा जी की मूर्ती के विसर्जन से
दिक्कत है
4. कोसी मैं मीठे पानी की छबील से दिक्कत है और
उसमें थूक दिया जाताहै और मन करने पर दंगे किये
जाते है।
5. बरेली मैं कवादियो के बम बम भोले बोलते हुए
जाने से दिक्कत है।
6. संसद मैं वन्दे मातरम बोलने से दिक्कत है।
7. मध्य प्रदेश मैं बच्चो को भग्वद गीता पड़ने से
दिक्कत है पर मदरसों मैं कुरान पड़ने की आजादी चैये
8. देश मैं गाय काटने पर रोक लगानेसे दिक्कत है।
गाय काटने और खाने की आजादी चैये।
9. आतंकवादियों को फंसी देने से दिक्कत है।
10. कवादियो के उनके गाँवो से निकलने से दिक्कत
है इस लिए उनकी कावड़ पर खून फेंक कर ख़राब
किया जाता है।
11. हमारे राम मंदिर के बन्ने से दिक्कत है
12. कार सेवको के भजन से दिक्कत हैइसलिए
उनको रेल मैं जिन्दा जल दिया जाता है।
इनको हमेशा दिक्कत रहेगी और हम ऐसे ही सहते रहेंगे
रोते रहेंगे क्योंकि हम कांग्रेस के गुलाम है।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

एक बार एक अरबी लंदन में टैक्सी कैब में
बैठा और ड्राईवर को गाना बंद करने
को कहा ,टैक्सी ड्राईवर ने
पुछा क्यों ,अरबी ने कहा की संगीत कुरान
में वर्जित है .तो उस ड्राईवर ने
कहा की जब कुरान लिखी गयी थी उस
समय कार की भी खोज नहीं हुई थी ,और
उस ड्राईवर ने कैब को रोक कर उस
अरबी को बाहर निकाल कर
कहा की अब तू यहाँ बैठ कर ऊंट का इंतजार
कर .

No comments:

Post a Comment