Saturday 7 March 2015


 ये हो क्या रहा है?? 
सिटी बैंक का अकाउंट ओपनिंग फॉर्म... इसमें "हिन्दू" छोड़कर बाकी सब हैं... 
यानी अगर आप हिन्दू हैं तो "Others" हुए..ये लोग यहीं पर नहीं रुके... उसके बाद एक हथौड़ा और मारा... 
यदि आप OBC हैं, तो एक बार फिर "Others" हुए...
--------------------===================
पाकिस्‍तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, सिंध प्रांत के थारपारकर जिले में एक छोटा कस्‍बा है, जिसका नाम है मीठी, मीठी अपने नाम की ही तरह मीठा है। यहां की करीब 80 फीसद आबादी हिंदू है। इस कस्‍बे में हिंदुओं के सम्‍मान की खातिर मुस्लिम गाय नहीं काटते हैं और गौमांस खाते भी नहीं हैं,, और हमारे देश में ही गौमांस खाने के लिए तड़पते कई सेकुलर दिखाई पद रहें हैं,
============================
तिहाड़ जेल में डॉक्युमेंट्री की शूटिंग के लिए ब्रिटिश फिल्म मेकर लेज्ली उडविन को दी गई अनुमति की आंतरिक जांच में अब खुलासा हुआ है कि उडविन ने होम मिनिस्ट्री और तिहाड़ प्रशासन को अंधेरे में रखकर रेपिस्ट मुकेश का इंटरव्यू किया था। ब्रिटेन और अमेरिका बलात्‍कार के मामले में भारत से कहीं आगे हैं, लेकिन पश्चिम भारत को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित देश के रूप में पेंट करने पर तुला है। आपको याद हो अभी अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा ने भी भारत को इराक व सीरिया के समकक्ष रखा था। दरअसल भारत की प्राचीन सभ्‍यता को बदनाम करने की कोशिश पश्चिम शुरू से करता रहा है और यह उसकी कुंठा की उपज है....
====================
जब आपकी मस्जिदों से होली की बधाइयाँ दी जाने लगें और मंदिरों से ईद की तो समझ लेना आपका मुल्क सही मायने में एक सेक्युलर मुल्क बन गया है।
=============================

'सिर्फ खबर, पूरी खबर।''सिर्फ खबर, पूरी खबर।'
मोदी चाहते हैं कि प्रफेशनल कलेवर देकर डीडी न्यूज को बीबीसी जैसे इंटरनेशनल चैनल्स की तरह चलाया जाए।
चैनल को नई शक्ल देने के साथ-साथ सरकार यह भी चाहती है कि मंत्री और सीनियर ब्यूरोक्रेट्स किसी भी अहम मसले पर बात करने के लिए पहले डीडी न्यूज पर आएं, ताकि इसके एक्सक्लूसिव टैग को बढ़ावा मिल सके।
इस प्रॉजेक्ट के लिए शुरुआत में 100 करोड़ रुपये दिए गए हैं। साथ ही, डीडी न्यूज पहले ही नया लोगो अपना चुका है, जिसकी पंचलाइन है- 'सिर्फ खबर, पूरी खबर।'  -नवभारत टाइम्स
=========================
क्या  अब सुप्रीम कोर्ट को भी साम्प्रदाईक कहेंगे?
१- सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार 2022 तक हजयात्रापर दी जानेवाली सब्सिडी केंद्र सरकार को खत्म
करनी ही होगी..!
२- सुप्रीम कोर्ट के कुछ दिन पहलेदिए गए निर्णय के अनुसार मुस्लिमो को एक से अधिक पत्नी रखने का अधिकार नहीं है..!
३- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के अनुसार कोई भी व्यक्ति जो धर्म परिवर्तन करके पुनः हिन्दू धर्म में
वापिस आएगा उसे अपने जातिका आरक्षण मिलेगा..!
४- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के अनुसार मुस्लिमो के किसी भी संस्था, चाहे उसकी सरकारी मान्यता होन
होद्वारा जारी किये गए फतवे का कोई क़ानूनी महत्त्व नहींहोगा..!
५- इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्णय के अनुसार कोई भी लड़का या लड़की केवल विवाह के लिए मुस्लिम बन जाय तो यहधर्मपरिवर्तन अवैध होगा..!
६- सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के अनुसार मुसलमानों को धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जा सकता है.   Neeraj Kaushik
=============================
अमेरिका में Dog मीट व Horse मीट पर प्रतिबंध। पाकिस्तान में पोर्क पर प्रतिबंध।
कोई विवाद नहीं ।फिर भारत में बीफ पर रोक से विवाद क्यूं?
==============================
सामान्यतः पुरुष समाज में अनावश्यक उत्तेजना का संचार वही समाज कर रहा है जो नंगेपन को अपना अधिकार समझ के प्रसारित कर रहा है ...हो सक्ता है कुछ जरुरत से जादा पढ़े लिखे लोग इस पर कुतर्क कर दे की गाव में बलात्कार क्यों होते है ..तो उसका जबाब ये है की आज के आधुनिक जमाने में मुम्बई से प्रसारित हुई एक नंगी फोटो या वीडियो क्लिप संचार के जरिये मिनटों में देश के सुदूर गावो तक पहुँच जाती है ..!
संचार का बहुत अहम योगदान है ..जैसा इंसान देखता है उसके भाव बैसे ही बन जाते है , मानसिक संतुलन के लिए संस्कारों की जरुरत होती है ..जब मम्मी पापा संस्कारी नहीं तो बच्चे कहाँ से संस्कारी पैदा होंगे ..प्रेगनेंसी के दौरान ..टुच्चे सीरियल ,,,तथा मस्त बाली फिल्मो से मनोरंजन ..उसके बाद का दौर भी ऐसा ही तो बच्चे क्या  संस्कारी पैदा होंगे !वर्षो पहेले राम तेरी गंगा मेली में आई दावूद की रखेल मंदाकिनी से ले कर आज महेश भट्ट की औलादे पूंजा भट्ट और आलिया भट्ट और उस के भांजे इमरान हासमी तक सब का लिंक देख लो. साफ़ दिख रहा है की भारत की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिए एक सुनियोजीत जाल बिछाया गया है.. बोलीवूड पर आइएसआई वालो की औलादों के कब्ज़े के कारण ही लोगो का सेक्स की और झुकाव ज्यादा हो रहा है..
 नंगपने को आधुनिकता और गंदपने को जीवन का परम आनंद मानते हैं। अपराधों के कारण भारतीय समाज या संस्कारों को मानते हैं। विवाह को यह लोग महिला को दबाने के लिये पुरुष समाज द्वारा बनाया गया संस्कार मानते हैं। कुल मिलाकर दुनिया में जो भी मानवता के या श्रेष्ठ कार्य हैं उनके उल्टे कार्य इनके लिये श्रेष्ठ होते हैं। वामपंथी सोच इस्लाम की तरह इस दुनिया के लिये अभिशाप है।ये अधिकतर खुले विचारों के जरुर दिखते है लेकिन अंदरूनी पर पर विकृत यौन कुंठा का शिकार ... साथ में परले दर्जे के दोगली मानसिकता के जीव !
>>> देश के सभी स्कूलों में राष्ट्रीय चरित्र और स्वचरित्र का पाठ तो क्या __संस्कार भी नहीं दिया जाता ऊलटे सब चैनल और अन्य माध्यमों से फुहडता घर मे मन में घुस रही हैं ..... अभी भी सुधरे वर्ना बर्बाद होते वक्त नहीं लगेगा और __मानव संसाधन मंत्रालय के साथ साथ प्रसारण मंत्रालय साथ में काम करके इन सब गंदगीयो को सुधारे ... मांऐ छिछोरे सिरीयले देखती हैं, बडै भाई बहन फुहड कोमेडी देखते हैं और बच्चे अनुकरण करते हैं __बाप बना है कोल्हू का बैल _यही सत्य है.... जिससे अनुशासन हीनता फ़ैल रही है।एड्स से बचने के लिए संयम की सीख नहीं दी जाती, अवैध संबंधों का दुष्परिणाम नहीं बताया जाता,कन्डोम हमेशा साथ में रखने को उकसाया जाता है !

अच्छे संस्कार ..इंसान को विपरीत से विपरीत परिस्थितिओं में भी बहुत हद तक गिरने नहीं देते !!!अच्छे संस्कार यानि कि रस्सी पर चलने का सतत सकुशल प्रयत्न | हर परिस्थिति में,हर डग पें स्व को कसौटी के ऐरण पर रखना और सही अर्थों में पार उतरना ही संस्कार का पर्याय हैं |संस्कार एक अर्थ अक्सर लोग धार्मिक और शालीन आचरण से ही लगा लेते है लेकिन इसकी सीमा यही पर समाप्त नहीं हो जाती ..देश के गद्दारों से और देश को बर्बाद करने बालो से असीम नफरत भी एक अच्छा संस्कार ही है ..कोई भी जागरूक बेटा अपनी माँ को घात पहुचाने वालो के प्रति शालीन और शिष्ट नहीं हो सकता..हम अपने देश को देशमाता .मानते है ............
=============================

रूस में ‪#‎हिन्दू_धर्म‬ तेजी से लोकप्रियता और
आकर्षण का केंद्र बन गया है। वहां कि कुल ६% जनता ने
अब तक हिन्दू धर्म अंगीकार
भी कर लिया है।

=============================










No comments:

Post a Comment