Thursday 19 March 2015

sotiol mediya

Nestlé कंपनी जो कि मैगी बनाती है, कि हर उत्पाद में गाय का मांस है। इसका कोई भी चाकलेट या उत्पाद न खाएं । Nestle - Maggi company गाय की हत्यारिन कंपनी है।। अब तो बता दो पुरे भारत को।।।
======================================
 भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में क्या कमाल किया ?
मुफ्ती मोहम्मद सईद, महबूबा मुफ्ती और पी.डी.पी. ने चुनाव प्रचार में 6 मुख्य बातों का प्रचार किया था :-
1. कश्मीर में सेल्फ रूल लायेंगे ।
2. कश्मीर में स्वघोषित एजेंडा लागू करेंगे ।
3. कश्मीर का अलग झंडा लहरायेंगे ।
4. भारतीय सेना को घाटी से बाहर निकालेंगे ।
5. कश्मीर में जेल में बन्द सभी राजनैतिक कैदियों को रिहा कर देंगे ।
6. हुर्रियत को पाकिस्तान के साथ बातचीत में एक महत्वपूर्ण पार्टी बनवायेंगे ।
भा.ज.पा. के साथ समझौते में मुफ़्ती को ये सभी विचार त्यागने पड़े हैं।
अभी कश्मीर का अलग झंडा लहराने का आदेश वापिस लिया गया हैl किसी भी भारतीय चैनल ने मुफ़्ती के इन 6 विचारों वाले प्रचार पर देश को कुछ नहीं बताया
 ===================================
जिहाद के लिए बच्चे खरीद रहा है ISIS

आइएसआइएस आतंकी संगठन आईएसआईएस अब दरिंदगी की हद पार कर चुका है।
उसने हाल ही में जो तस्वीरें जारी की हैं, वे साबित करती हैं कि आईएस के आतंकी इंसान नहीं हैवान हैं। आईएस ने दो मासूम बच्चों की तस्वीरें जारी की। इसमें से एक नवजात के सीने पर बम रखा हुआ था, जबकि दूसरी तस्वीर में १२ साल का एक बच्चा हाथ में मशीनगन लिए हुए दिख रहा है।

आतंकी संगठन आईएस ने इन बच्चों को ‘नई पीढ़ी का शेर’बताया। दरअसल, इन दिनों आईएस महिलाओं को ‘पाक लड़ाई’ के नाम पर अपने बच्चों को बम के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए कह रहा है। गौर करने वाली बात यह भी है कि बीते काफी वक्त से आईएस को छोड़ने वाले समर्थकों की संख्या बढ़ी है। ऐसे में अब आईएस गरीब परिवारों से २० हजार रुपए में उनके बच्चे खरीद रहा है।

मासूमों को आतंक की राह पर ढकेलने के लिए इस्लाम विरोधी कहानियां सुनाकर भड़काया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, आईएस हर महीने करीब ३०० बच्चों को आतंकी ट्रेनिंग देने के लिए भेज रहा है। इन बच्चों को ४५ दिनों के प्रशिक्षण के बाद जंग लड़ने के लिए भेज दिया जाता है।
==================================


हद है ... सच्चाई लिखने पर सुरेश चिपलूनकर जैसा इन्सान जिसने आज तक कभी असभ्य भाषा का प्रयोग नही किया उसका एकाउंट ही फेसबुक ने २४ घंटे के लिए बंद कर दिया
देखिये ... इसी पोस्ट को गलत बताकर सुरेश चिपलूनकर जी एकाउंट बंद हो गया ..

No comments:

Post a Comment