Friday 13 February 2015

हमारा भारत सरकार से निवेदन
1.एक देश का एक कानून होना चाहिए,हिन्दू हो ईसाई या मुस्लिम,दो बच्चों से ज्यादा होने पर सारी सरकारी सुविधायें तुरंत बंद कर देनी चाहिए,वरना गरीबी बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।ये शरिया-फरिया जैसी,, बेवकूफियां खत्म होनी चाहिए।
2.गौ हत्या और किसी भी जानवर की हत्या पर कठोर सजा का तत्वाधान होना चाहिए।भगवान ने जीने का हक़ केवल इंसान को नहीं दिया।
3.विदेश जाने पर फालतू की सब्सिडी बंद कर देनी चाहिए।ज्यादा ही घूमने का शोक है तो अपने किराये पर जाओ।
4.भगत सिंह,चन्द्र शेखर आज़ाद,सावरकर,ऊधम सिंह ,अशफाक उल्लाह खां,सुभाष चंद्र बोस,हमीद,जैसे शहीदों को सारी दुनिया की आँखों में आँखे डालकर शहीद घोषित किया जाना चाहिए,और इनके परिवारो का पालन पोषण सरकार को करना चाहिये।
5.जो भी सीमा पर शहीद होता है उनके परिवारो को उचित सम्मान मिलना चाहिए।सम्मान के साथ घर का चूल्हा जलाने के लिए पैसा भी।
6. इस देश की जनता को दो वक़्त की रोटी चाहिए,जिसका पेट भर जायेगा wifi वो अपने आप खरीद लेगा।

-कवि सुरेश अलबेला
====================
केजरीवाल भारत के किसी राज्य के पहले ऐसे सीएम बने हैं जिनको पाकिस्तान की आईएसआई के आफिशियल अकाऊँट से बधाई मिल रही है जिनकी जीत पर भारत के सबसे बडे गद्दार भी खुश है!!!

ऐसा क्यों?
==============]=
गर्व है Narendra Modi जी पर जो सबकी गाली खाते है,लेकिन फिर भी रोज २० घंटे काम करते हैं अपने देश के लिए. मुझे गर्व है उस इंसान पर जो पिछले १४ सालों से देश की मिडिया के द्वारा भेदभाव का शिकार हुआ फिर भी उसने अपने लक्ष्य को प्राप्त किया. मुझे गर्व है उस इंसान पर जो अपने दर्द किसी को दिखाये बिना दूसरों के आँसू पोछता रहा. मुझे गर्व है उस इन्सान पर जो अपनी जमा किये गए उपहारों को जनता के कल्याण के लिए खर्च किया. मुझे शर्म है उस बिके हुए मीडिया पर पर जिसने एक प्रधानमंत्री को उपहार किए गए सूट को पहनने पर उसका मजाक बनाया. मुझे शर्म है उस जनता पर जो १५ सालों से मर मर कर काम करने वाले नेता को एक सूट पहनने की इजाजत नहीं देती. मुझे शर्म है उस मिडिया पर जो खुद तो दलाली के करोड़ोँ रूपये हजम कर जाती है लेकिन देश के प्रधानमंत्री को १५००० का उपहार किया गया सूट पहनने पर मजाक उड़ाती है.....!!
======================
नौ करोड़ का मानहानि दावा होना चाहिए :

कभी दैनिक भास्कर किरण बेदी पर सत्तर करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगाकर बाद में गलती मान लेता है ! अब टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने मोदी के साधारण से सूट को लाखों का बताकर सनसनी फैला दी , फिर गलती मानकर छोटा का "खेद' व्यक्त कर दिया ! इतने सस्ते में नहीं छोड़ा जाना चाहिए इन न्यूज़ एजेंसियों और मीडिया कर्मियों को ! नौ लाख का सूट कहकर जो बदनामी की है और आम जनता को भ्रमित किया है उसके लिए इन पर कम से कम नौ-करोड़ का मानहानि दावा होना चाहिए !
============================
अभी कहानी खत्म नहीं हुई है,,,
अभिमन्यु को धोखे छल से मार देने से कोई महाभारत नहीं जीत जायेगा,, 
सौ कुत्ते मिलकर शेर का शिकार नहीं कर सकते। 
इस धर्म युद्ध मे भाजपा अकेली थी, दूसरी तरफ कौरव सेना जिसका नेतृत्व काँग्रेस कर रही थी और खुजली को शिखंडी बनाया गया था। owaisi, बुखारी, नितीश, माया , ममता, मुलायम छद्म योद्धा थे। 
लेकिन अब हम सावधान हैं। हम सब शानदार वापसी करेगें एक जीत से कोई सिकन्दर नहीं होता है,अब तो ही मजा आयेगा

===-----------------------------------





No comments:

Post a Comment