Thursday 18 August 2016


क्या देशविरोधियों को हीरो बनाने वाले न्यूज़ चेनलो को इस देश में रिपोर्टिंग करने का अधिकार छीन लेना चाहिए ?
भारत जा रहा हे गर्त की और,,,, जातिवाद के नाम पर और उसको स्पोंसर कर रहा हे माननीय रंडीटीवी,,,, श्रीमान रविश कुमार जी हर बात में जात पात को को बढ़ावा देते जा रहे हे, और हमारे अजित डोवाल जी और मोदी, अमित शाह राजनाथ जी आँख मूंद कर देखे जा रहे हे,,,, जब ये जातिवाद हावी हो जाएगा देश पर वो दिन दूर नहीं जब दंगे भड़का दिए जाएंगे, जातीय संगर्ष में ?
क्या इन बिकाऊ मीडिया घरानों पर नकेल कसने जैसा कोई तरिका नहीं हे सरकार के पास ?
क्या देशविरोधियों को हीरो बनाने वाले न्यूज़ चेनलो को इस देश में रिपोर्टिंग करने का अधिकार छीन लेना चाहिए ?
बिकाऊ मीडिया छोड़ो :- फेसबुक समाचार पड़ो
..........................................................


क्या सिर्फ हिन्दू बच्चों की ही चिंता है सर्वोच्च न्यायालय को, मुसलमान बच्चों की कोई परवाह नहीं ??
SC ने दही हांडी को लेकर बॉम्बे HC का फैसला बरकरार रखा, 18 साल से कम के लड़के नहीं ले सकते हिस्सा, मानव पिरामिड की ऊंचाई 20 फुट से ज्यादा न हो। श्रीकृष्ण की उम्र कितनी थी वैसे ठाकुर साब दही हांड़ी खेलते समय?
कोर्ट को अपनी औकात याद आ जाती है जब हाजी अली दरगाह की बात आये, या मुहर्रम में 5 साल के बच्चे ख़ूनी खेल खेले। स्थान विशेष लाल पड़ जाता है जजों का ऐसी याचिकाएं आते ही।
Sanjay Dwivedy
.........................................................................................


 समझो ...अपने देश में कानून के भगवानो की काली हकीकत ..!!
जब देश का प्रधानमन्त्री अपनी राजकीय विदेश यात्राओं के दौरान देश का पैसा और समय बचाने के लिए अक्सर महंगे होटल लेने की बजाय अपने सरकारी जहाज में ही नींद ले लेता है तो देश के भाग्यविधाता टाईप के मी लार्ड, योरआनर , हिज एक्सेलेंसी जिनके निर्णय के बाद कही कोई अपील नहीं कर सकते ऐसे लाट साहेब टाईप के स्वघोषित खुदाओ ने मात्र पिछले तीन वर्षो में अपनी बेगमो के साथ विदेशो में आराम करने के लिए भारत की आम जनता के टैक्स के पैसो से जादा नहीं मात्र 75 ल्काह रूपये दो लाट साहबो ने खर्च कर डाले ...
.इधर सुप्रीम कोर्ट में लाखो मुकदमो की फाईले फंसी पड़ी है और उधर लाट साहेब अपनी बेगमो के साथ विदेशो में अपने थके हुए जिस्मो को तरोताजा कर रहे थे .........ध्यान दीजिये उपरोक्त खर्चो में विदेश के महंगे होटल ...महंगा लजीज खाना तथा लक्जरी टैक्सीयों का खर्चा शामिल नहीं है !
पवन अवस्थी
.........................................................................

No comments:

Post a Comment