Saturday 24 December 2016

समाजवादी पार्टी की 2017 के भावी प्रत्याशियों की सूची देख कर विचार आया की चुनाव भारत में है या पाकिस्तान में।
अभी तो यह पहली सूची है एक पार्टी की, नाम पढ़ें...
१- उमर अली
२- अब्दुल वाहिद
३- शाहनवाज
४- अबरार आलम
५- शेख सुलेमान
६- शेरबाज पठान
७- नईमुल हसन
८- अनीसुर्रहमान
९- रफीक अंसारी
१०- हाजी आदिल
११- हाजी तरबुद्दीन
१२- राशिद मालिक
१३- अब्दुल रब
१४- मुहम्मद मुस्तकीम
१५- हिमायत अली
१६- शमशाद अहमद
१७- शेर अली
१८- हाजी इस्लाम
१९- अनवर अली
२०- तनवीर अहमद
२१- मोहम्मद उस्मानी
२२- हाजी परवेज
२३- मोहम्मद शफीक
२४- अब्बास अली
२५- अल्ताफ अंसारी
२६- मोहम्मद जावेद
२७- हाजी अब्दुल
२८- अशफाक अहमद
चुनाव हिन्दुस्तान में है या पाकिस्तान में।
उत्तर प्रदेश की हालत देख कर भी यदि आँख ना खुले तो अब शायद प्रभु श्री राम भी हमें ना बचा पायें.......
बाक़ी आपकी मर्जी.....
मैं हूँ कांग्रेस...
मैंने ही हिन्दू-मुक्त पकिस्तान बनाया !
मैंने ही हिन्दू-मुक्त बांग्लादेश बनाया !
मैंने ही हिन्दू-मुक्त कश्मीर बनाया !
मैंने ही हिन्दू-मुक्त आसाम बनाया !
मैंने ही हिन्दू-मुक्त केरल बनाया !
मैंने ही हिन्दू-मुक्त हैदराबाद बनाया !
और यदि आप सब हिन्दुओं का समर्थन रहा तो अन्य सेक्युलर दलों के साथ मिलकर हिन्दू-मुक्त हिन्दुस्तान बना देंगे और देश बांटने का आरोप संघ पर लगा देंगे।
---abhiruni jha

No comments:

Post a Comment