Friday 27 June 2014

आज कल ज्यादातर लोग अपने मोबाईल की ईरिचार्ज करा रहे है, लड़किया भी, जैसे ही हिन्दू लड़की किसी मुस्लिम की मोबाईल की दूकान पर जाती है, और बोलती है की मेरा मोबाईल रिचार्ज कर दो 100/200 रुपये से.. तो मुस्लिम दूकानदार लड़की से उसका नंबर अपने कॉपी में लिख लेता है, फिर रिचार्ज कर देता है, अब दूकानदार को पता चल गया की यह नंबर एक हिन्दू लड़की का है.. फिर वो ये नम्बर अपने शहर में बनाये हुए संगठन तक पहुंचा देता हें। इसके बदले में दूकान वाले को पैसा मिलता है! और फिर संगठन से जुड़े लड़के उस लड़की को फोन करने लगते हें, कई मामलो में तो लडकिय बच जाती हें। लेकिन 100 में से अगर 5-10 भी पट गयी तो उनका मकसद कामयाब!
पहले दोस्ती, फिर झूठा प्यार, फिर शादी का झासा.. लड़की को ऐसा कर दिया जाता है की वो या तो मुस्लिम लड़के से शादी कर ले, या घर से उसके साथ भाग जाये....
उसके बाद पहले लड़की का धरम परिवर्तन.... फिर 2/3 महीने के बाद वो मुस्लिम लड़का उस लड़की को तलाक दे कर किसी और हिन्दू लड़की को पटाने, और उसका जीवन बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता हें,...
उसके बाद हिन्दू लड़की तो वेसे ही मुस्लिम बन चुकी होती हें, उसके घरवाले समाज के डर से उसे नही अपनाते और एस तरह उस हिन्दू लड़की का का जीवन बर्बाद... फिर लड़के के दोस्त आते हें, और बोलते हें की तुम भी हमारे मिशन में शामिल हो जाओ... और एस तरह हिन्दू समाज को नष्ट करने का सिलसिला चल पड़ता हें।
इसलिए आप सब से निवेदन है की ईरिचार्ज नहीं कराये, सिर्फ कूपन से ही कराये रिचार्ज, और अगर कराना पड़े तो किसी भरोसे मंद हिन्दू दूकानदार से कराये। हो सकता हें की कल कही आप की बहन बेटी भी इसका शिकार हो सकती हें।
यह बात अपने घर में और सभी जानने वाले को बताये और सतर्क रहे!

No comments:

Post a Comment