Monday 13 April 2015

fb..social mediya...........

सनी लियोन को सितारे और साध्वी प्रज्ञा को डायन बोला भारत की बिकी मीडिया ने .,
आमिर खान को समाज सुधारक और योगी आदित्य नाथ को दंगाई बोला भारत की भ्रष्ट मीडिया ने ...
अकबर को महान और शिवा जी को गुमनाम किया भारत की पापी मीडिया ने ...
गोधरा मे जले 59 हिंदुओ से किनारा और दंगाई मुसलमानो को दुलारा घोषित किया भारत की चोर मीडिया ने ..
गांधी को राष्ट्रपिता और चंद्रशेखर को आतंकी घोषित किया भारत की भ्रष्ट मीडिया ने ..
गौ हत्या पर रोक का विरोध किया भारत की नीच मीडिया ने ..
कश्मीर के आतंकियो को मासूम और बलिदानी सेना के मुह पर खून दिखाया भारत की अपराधी मीडिया ने .,
दिल्ली पुलिस के जांबाज की अर्थी उठने के समय बटला के आतंकियो की मीठी दास्तान बताई भारत की भ्रष्ट मीडिया ने ..
पिछला समय वापस नही आ सकता ,
पर अगला समय हमारा है ..
ये चौथा स्तंभ ही हमारे भारत का हत्यारा है ..

...................................................
Presstitude उसे कहते है जो चर्च पर फेंके गएएक पत्थर को नेश्नल न्यूज बना देते है लेकिन बेल्लूर मठ पे हुए बम धमाके को मीडिया की हेड लाइन में भी नहीं आने देते |
.................................................
मैंने पढ़ा था की होली दीपावली इंडिया के त्योहार है .. लेकिन टीवी देखकर कंफ्यूजन में हूँ की ये आईपीएल कब से इंडिया का त्योहार हो गया ?
.............................................
कुछ हिन्दू-कट्टरपन्थी मेरी इस पोस्ट को पढ़कर हैरत मानेंगे, पर भारतीयख़ुफ़िया विभाग की रातों की नीन्द उडी हुई है आजकल, सघन जाँच चल रही है, 
आजकल बहुत बड़ी संख्या में हिन्दू कट्टरपन्थी पोस्ट्स शोशल मिडिया पर दिखाई देंगी, जिनमे आपको कट्टर हिन्दुपंथी बनने प्रेरणा मिलेगी, वही दूसरी ओर गौमाता को तिरंगे पर काटने, उसपर तिरंगा जलाने, किसी सिक्ख के मुह पर कपडा रख हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देने आदि की पोस्ट्स बहुतायत में मिलेंगी,......
मित्रों:- यह हिन्दुस्तान विरोधियों की एक बहुत ही सोची समझी रणनीति का ही एक हिस्सा है, बुद्धिजीवियों ने जब इस पर ध्यान लगाया तो पाया की यह देश में अस्थिरता फ़ैलाने का एक षड्यंत्र है, हिन्दू चरमपंथी हो उत्तेजनापूर्ण कार्यवाही करें, आपस में कई धडों में बंट जाएँ, देश धार्मिक ज्वाला में धधक उठे, ओर अन्ततः देश की सरकार अस्थिर हो,...
दोस्तों:- बड़ी मुश्किल से हमें Narendra Modi जी की अगुवाई की सरकार मिली है, अभी बहुत से गुप्त एजेंडे लागू करने हैं, शने-शने जब वे लागु हो जायेंगे, देश को मोदी पर किया भरोसा कार्यान्वित दिखने लगेगा, तब अन्त में वे भी सभी कार्य पूर्ण किये जायेंगे जिनकी आपके हिर्दय में घनघोर इच्छा है, हाँ वही जो आप सोच रहे हैं, तबतक के लिए शांत रहिये,....
 ध्यान रहे लाखों वर्षों से हिन्दू सिर्फ अपनी सहनशीलता-सहिन्ष्णुता, उदारता, व सबको अपने में समायोजित करने की क्षमता पर ही आज इतने बड़े पैमाने पर कायम है, ओर इनको ही अपनाये रखने पर लाखों वर्षों तक कायम भी रहेगा,....Neeraj Kaushik

...................................
सऊदी अरब के सबसे बड़े इस्लामिक विद्वान और वहां के राज खानदान के इस्लामिक सलाहकार ने कुरान का हवाला देकर फतवा जारी किया है की यदि पति को भूख लगी हो और खाने को कुछ न हो तो वो अपनी पत्नी को मारकर पकाकर खा सकता है ...तो अब शांतिदूतो की पत्नियों की कई वेराइटी होगी ...जैसे चिल्ली वाइफ, तन्दूरी वाइफ, कोरमा, बटर मसाला वाइफ, वाइफ टिक्का विथ मंचूरियन, वाइफ विथ ग्रेवी मसला ...हा हा हा हा .. पूरी दुनिया नये नये रिसर्च कर रही है .
सच में ये राक्षस ही है ..जो गलती से इन्सान में वेश में है
...........................................
समझ में नही आ रहा है की आखिर एबीपी न्यूज़ दो दो बार पुरे एक घंटे तक व्यक्ति विशेष कार्यक्रम में सनी लियोनी पर कार्यक्रम क्यों दिखा रहा है ... और बार बार "पोर्नोग्राफी के जमे जमाये कैरियर" जैसे शब्द का इस्तेमाल क्यों कर रहा है ? क्या पोर्न फिल्मो में काम करना एक कैरियर है ?
तो क्या शाजी जमां, किशोर आजवानी, नेहा पन्थ आदि अपनी बेटियों को इस "कैरियर" में जाने के लिए प्रेरणा दे रही है ?
खैर .. मैंने अपने एक मित्र से इस बारे में पूछा जो पहले एबीपी न्यूज़ में गुजरात में थे ..लेकिन आजकल वही रहते है जहाँ जहाँ मोदी जाते है .. तो उनके अनुसार ये "एड इम्पैक्ट" कार्यक्रम था यानी इसे पैसे देकर किया गया था .. सुना है सनी लियोनी की कोई भारी भरकम बजट वाली फिल्म रिलीज होने वाली है तो उसके लिए सनी लियोनी ने एबीपी न्यूज़ को पैसे देकर अपने पर व्यक्ति विशेष का कार्यक्रम दिखाया था ...
अब सोच रहा हूँ असली वेश्या कौन ? सनी लियोन जो पैसे की खातिर अपना जिस्म बेच रही थी ..या एबीपी न्यूज़ जो पैसे की खातिर सनी लियोनी की कहानी बेच रहा है ?
वैसे जनरल वीके सिंह ने इनके लिए "प्रेस्तीच्युड" शब्द का इस्तेमाल क्यों किया था ?
.............................................................
आजादी के वक्त का इतिहास उठा कर देखो- आजाद की मुखबिरी नेहरू ने की और आजाद को खुद को गोली मारनी पड़ी। भगत की फाँसी गाँधी रुकवा सकता था मगर भगत ने पहले पूर्ण स्वराजकी माँग की जिस वजह से वो ज्यादा ख्याति पा गए और गाँधी की पूजा करने वालों में कमी हो गयी तो फाँसी अटल हो गयी। बोस कांग्रेस के अध्यक्ष क्या बने के गाँधी और नेहरू ने नेता जी बोस को अंग्रेजों को प्रत्यर्पित करने का समझौता करके बोस को एक गुमनाम मौत मरने पर मजबूर कर दिया।
आजादी के बाद का इतिहास उठा कर देख लो आज तक जितने भी कांग्रेसी PM हुए हैं सब फिलिस्तीन जैसे आतंकी देश को दोस्त बता कर हर तरह से उसको फंड देते थे जो पैसा घूम फिर कर हमारे ही देश में आतंक फैलाने में लगाया जाता था। पहली बार अटल जी ने फिलिस्तीन के जानी दुश्मन इजराइल से राजनैतिक सम्बन्ध बनाये और इजराइल की एम्बेसी भारत में अटल जी की ही देन है।
राजीव गांधी ने तो लिट्टे प्रमुख प्रभाकरण को फौजी ट्रेनिंग भी भारत में देहरादून के सेन्ट्रल में दिलवाई थी जिसने बाद में श्री लंका को तहस नहस कर दिया था।
68 साल की आजादी में 60 साल कांग्रेस शाशन रहा जिसमें सिर्फ समस्याएं उत्पन्न हुईं समाधान नहीं मिला। कश्मीर समस्या, चीन समस्या, बेरोजगारी, अशिक्षा, आतंकवाद, धर्मांतरण, घोलाटे, बलात्कार, आदि-2!! इस पर हर बार आतंकियों की कड़ी निंदा की गयी और जब जनता ने जबाब माँगा तो कहा गया के पैसा पेंड पर नहीं उगता!!
अफगान पर अमेरिकी अटैक के वक्त तत्कालीन कांग्रेसी PM (सायद मनमोहन) घोषणा करता है के अगर अमेरिका कहेगा तो हम एयरबेस के साथ-2 हर संभव सहायता देंगे। हमेशा अमेरिका के सामने हाँथ जोड़कर खड़े रहने और भीख मांगने के आदी कांग्रेसियों ने भारत को विश्वस्तर पर एक असहाय देश घोषित करवा दिया था।
आप सब गवाह हो मित्रों- आप फैसला करो के 11 महीने की नरेंद्र मोदी सरकार के काम की तुलना पिछले 68 वर्षों की किसी भी सरकार के पूरे 2 वर्ष के कार्यकाल से भी की जा सकती है क्या?
........................................................
फर्क देखिये भारत और इजरायल के नेताओ में ... जब इजरायल के खिलाडियों को म्यूनिख ओलम्पिक में मार डाला गया था तब इजरायल की प्रधानमंत्री गोल्डा मायर ने कहा था की ईश्वर से प्रार्थना करो की हमारे दुश्मनों को हमारे दुश्मन देश अपनी जेलों में न रखे .. क्योकि उन्हे उनकी जेलों में जाकर मारने में हमे मुश्किल होगी ... वो आज़ाद रहे ताकि हम उन्हें आसानी से चुन चुनकर मार सके ..भले ही हो दुनिया के किसी भी देश में ही क्यों न हो ...
और भारत के नेता मुंबई के गुनहगार लखवी की लाहोर जेल से रिहाई पर ऐसे मातम मना रहे है जैसे वो सच में जेल में किसी कैदी की तरह बंद था ...इजरायल जैसा देश होता तो लखवी की रिहाई पर ख़ुशी मनाता की चलो हमारा दुश्मन बाहर आया अब इसे मारने में दिक्कत नही होगी .. और तुरंत ही मोसाद में कई शूटर लाहोर पहुच चुके होते और दो दिनों के बाद लखवी की लाश मिलती ..
............................................
हद है यार ...नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने शादियों में बैंड बजा बजाने पर रोक की सिपारिश की है ..अपने रिपोर्ट में कहा है की इससे बहुत ज्यादा ध्वनी प्रदुषण फैलता है ..

...................................
लोहे की एक छड़ का मूल्य होता है 250 रूपये.
इससे घोड़े की नाल बना दी जाये
तो इसका मूल्य हो जाता है 1000 रूपये.
इससे सुईयां बना दी जायें तो इसका मूल्य हो जाता है 10,000 रूपये.
इससे घड़ियों के बैलेंस स्प्रिंग बना दिए जायें तो इसका मूल्य हो जाता है 1,00,000 रूपये... --
"आपका अपना मूल्य-- इससे निर्धारित नहीं होता कि आप क्या है बल्कि इससे निर्धारित होता है कि आप में खुद को क्या बनाने की क्षमता है"!!!!
इतने छोटे बनिए कि
हर कोई आपके साथ बैठे,
..ओर इतने बड़े बनिए कि
आप खड़े हो तो कोई बैठा न रहे..!!



अमेरिका के हवाई से हिन्दू सांसद तुलसी ग्रेबार्ड ने सिनेमेटोग्राफर अब्राहम विलयम के साथ हिन्दू रीतिरिवाजों के साथ विवाह किया ..

No comments:

Post a Comment