Monday 22 February 2016

सत्ता हाथ से क्या गई कांग्रेस बौखला गई है .छटपटा रही है ,इसी बौखलाहट मे कभी वो देश के गद्दारों के समर्थन मे आवाज मिलाने लगी है तो कभी देश को दंगों की आग मे धकेलने मे व्यस्त नजर आ रही है !

पूर्व कांग्रेस मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बारे में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एक ऑडियो टेप में हरियाणा में आग लगाने में हुड्डा का हाथ दिखाई दे रहा है। इस शक पर इसलिए यकीन हो रहा है क्यूंकि जाट आन्दोलन की शुरुआत कांग्रेस के गढ़ और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शहर रोहतक से शुरू हुआ और आन्दोलन के दूसरे ही दिन बीजेपी सरकार में गृह मंत्री कैप्टन अभिमन्यू के रोहतक में स्थित घर में आग लगा दी गयी, कैप्टन अभिमन्यू के अलावा बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी के घर में भी आग लगा दी गयी। जाटों ने भी आन्दोलन में भितरघात का शक जाहिर किया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर शक इसलिए भी हो रहा है क्यूंकि उनका शहर जल रहा है, उन्होंने जाटों से आन्दोलन ख़त्म करने की अपील नहीं की और ना ही अपने समय में समस्या का समाधान किया। वे हरियाणा के 10 साल तक मुख्यमंत्री रह चुके हैं, उनके राजनीतिक सलाहकार बीरेंद्र सिंह का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है जिसमें वे दलाल खाप के प्रवक्ता कप्तान सिंह से बातचीत कर रहे हैं और उन्हें आन्दोलन तेज करने का आदेश दे रहे हैं, यही नहीं वे रोहतक में जगह जगह हिंसा और आगजनी से खुश होकर कह रहे हैं कि ‘अपने इलाके में तो सही चल रहा है’, हिसार और दूसरे जिलों में भी करो और इनेलो से भी समर्थन मांगो।

-सुनिए ऑडियो

https://www.facebook.com/OjasviHindustan22/videos/vb.247253911961242/1148339945185963/

No comments:

Post a Comment