Sunday 13 May 2018

वामपंथ क्या होता है समझिए इस घटना से
केरल के मलप्पुरम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है! 10 साल की एक मासूम बच्ची अपनी माँ के साथ एदापाल नामक स्थान पर सिनेमा हॉल में मूवी देखने गयी थी! 

इसी दौरान उन दोनों के ठीक बीच वाली सीट पर बैठा एक 60 साल का बुजुर्ग बिज़नेसमैन के.वी.मोइथीनकुट्टी नामक शख्श हैवानियत की सारी हदें पार करता हुआ लाइव मूवी में CCTV कैमरा ऑन रहते हुए भी मासूम के साथ गलत हरकत करने लगा!वह यही नहीं रुका बल्कि उसने मासूम बच्ची की माँ के साथ भी अश्लील हरकत की!

यह घटना 18 अप्रैल, 2018 की है जिसे उस सिनेमाहॉल के मालिक ने 28 अप्रैल, 2018 को पुलिस को CCTV कैमरे के आधार पर त्वरित कार्यवाही करने के लिए सुपुर्द भी किया था...पर पुलिस ने इस पर चुप्पी साधे रखी!

जैसे ही एक मीडिया चैनल में इस CCTV फुटेज को वायरल किया गया पुलिस की नींद टूटी और तत्काल पुलिस ने उक्त 60 साल के बुजुर्ग बिजनेसमैन को गिरफ्तार कर उस पर POCSO एक्ट लगा दिया!....परंतु सबसे #आश्चर्यजनक बात ये है कि

कुछ दिन पहले यही दरिंदा "जस्टिस फ़ॉर आसिफा"का बैनर लिये हुये प्रदर्शन कर रहा था😠

यही दोगलापन है जिसे दुनिया वापमंथ कहती है

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

आखिरकार नकली धर्मनिरपेक्षता के मजबूत लबादे को उतार फेंका गया है और ...जनसँख्या बढ़ा कर भारत पर कब्ज़ा करने के मंसूबे अब तो खुल कर स्वीकार कर लिए गए जिसको अब मंचो और प्रेस कांफ्रेंस कर के बोला जाने लगा है ..

ज्ञात हो कि कश्मीर का नामी इस्लामिक चेहरा मुफ़्ती नासिर अचानक ही अपने मनसूबे जाहिर कर गया और खुलेआम 2025 तक की समय सीमा मुसलमानों को देते हुए साफ साफ बोला कि बस 6 साल और , अर्थात मात्र 2025 तक की बात है .. कश्मीर में लड़ रही हिंदुस्तानी फौजें घुटने टेक देंगी और मुसलमानों को कश्मीर के रूप में फिर से मिलेगा एक नया आज़ाद हिन्दू विहीन मुल्क ..

No comments:

Post a Comment