Sunday 5 October 2014

मुसलमान ... ,एक आनलाइन डिबेट मे इसका नमूना

झूठ के बोझ को संभालने के लिए मुसलमान कैसे रात दिन एक कर देते है ,एक आनलाइन डिबेट मे इसका नमूना देखिए :-
1) इस्लाम की पोल खुलने पर सबसे पहले मुस्लिम बोलते है कि ये सब तथ्यहीन आधारहीन है ,अज्ञानता है ,इस्लाम मे कोई जबरदस्ती नही है! अगर आप रैफरेंस देंगे वो सिरे से नकार देंगे और आपको पूरी तरह कुरान स्टड़ी करने को बोला जायेगा तभी रोशनी मिलेगी !
2)अगर आप कुरान और हदीसो के हवाले देंगे तो आपको बोलेगे कि तुमने आयते अधूरी समझी है ,आयतो को गलत संदर्भ मे लिया है और उन आयतो मे लडाई का मतलब उस समय के युद्ध से था । (यानि इससे मुस्लिम यह दिखाना चाहते है कि अब हम दुनियाभर मे जेहाद नही कर रहे है)
3)अगर आप संपूर्ण आयतो और हदीसो का हवाला देंगे तो वो कहेंगे आपका अनुवाद गलत है और आपको अरबी सीखने के साथ आरिजनल वर्जन पढ़ने को बोला जायेगा ! .
4)अगर आप कहेंगे कि आप अरबी भी जानते है साथ ही आपके पास प्रमाणित अनुवाद और सारी जानकारी उन्ही प्रमाणित रिसोर्स से है जिससे सर्वश्रेष्ठ मुस्लिम स्कालर्स हवाला देते है ,तो मुसलमान कहेंगे कि हदीसे पढ़ना भी जरूरी है ... अगर आप हदीस से सच साबित करेंगे तो वे कहेंगे कुरान ही एकमात्र सच है ! .
5)इन सबके बाद अगर आप जारी रखते है तो वे इस मुद्दे से बात घुमाने के लिये दूसरे टापिक उठायेंगे जैसे गरीबी ,इंसानियत ,शांति ,फिलिस्तीन ,इजराइल ,अमेरिका .
6)अगर आप कहेंगे कि कुरान इंसान ने लिखी है तो वे Dr Bucalie की किताब का हवाला देकर सुनिश्चित करेंगे कि कुरान मे विज्ञान भी है ! .
7)जबकि असल मे Dr bucalie सऊदी अरब से पैसे लिया करता था और Dr bucalie को कई विशेषज्ञो ने गलत और झूठा साबित कर दिया है ! .
8)अब फिर मुस्लिम बोलेंगे कि ये सब वैस्टर्न मीड़िया का प्रौपगेंड़ा है इस्लाम को बदनाम करने का ! .
9)अगर आप फिर भी सच सामने लायेंगे तो मुस्लिम कुतर्को पर उतर आएंगे और दूसरे मजहबो मे की किताबो मे कमियां निकालेंगे जैसे बाइबल ,तोराह ,वेद गीता आदि ! .
10)लेकिन हद तो यहा है कि जिन किताबो को ये नही मानते उन्ही किताबो मे ये अपने मोहम्मद जी को अवतार भी दिखायेंगे (जैसे वेदो मे मुहम्मद को दिखाना).. और इस्लाम को जबरदस्ती विज्ञान से जोड़गे! (मतलब किसी भी तरह से हर हाल मे इस्लाम और मौहम्मद जी की मार्केटिंग करते रहते है ! इस तरह ये हमेशा काफिरो को थकाकर और उलझा कर रखते है !) .
11)अगर आप न रूकेतो मुसलमान द्वारा आपको जाहिल झुठा ,कुत्ता ,जालिम वगैरह के साथ मां बहन की गाली और निजी हमले किये जायेंगे .. .
12)अब मुस्लिम रट्टा लगायेंगे कि "इस्लाम तेजी से फैल रहा है "लेकिन जैसे ही सच्चाई सामने लायी जाये तो ये चिल्ला भी पड़ेंगे "इस्लाम खतरे मे है !" .
13)अगर फिर भी आप असली मुद्दे पर अड़े रहेंगे तो मुसलमान बोलेंगे तुम जहुन्नम मे जाओगे ...आखिरी दिन तुम्हारा हिसाब होगा ...तुम पर अल्लाह का आजाब होगा ..अल्लाह तुम्हारे साथ ये कर देगा.. वो कर देगा ,वगैरह वगैरह! .
14)और आखिर मे जब सब फेल हो जायेगा तो अब मुसलमान धमकाने पर आ जायेंगे जैसे तुम्हे देख लूंगा,बचके रहना ,अपना नंबर और एड्रेस बताओ ! .
15)और आखिर मे डरकर बंदा चुप हो जायेगा तो ये ढोल पीटेंगे और कहेंगे कि हमने डिबेट जीत ली है ,इस्लाम जीत गया है ...इस्लाम जिंदाबा* !! . .
इसलिए मुसलमान ऊपर से जैसे भी हो पर उनके दिलोदिमाग मे ,नसो मे इस्लाम गूंजता रहता है ....! .
आज दुनिया भर के मुसलमान चलते फिरते "Islamic Zombies"बन चुके है ,जो मौका मिलने पर अक्सर नारा लगाते है ... .
(शैतान) जिंदाबाद !... (अंधेरा ) कायम रहे ..!
......................................................................................
सऊदी अरब में एक आदमी ने अपनी पत्नी को बुरी तरह से पिटा जिससे उसके हाथ और गर्दन में फ्रैक्चर हो गया ...
अदालत ने उस आदमी को बड़ी कठोर सजा सुनाई ... उसे अदालत में एक बार कुरान पढने की ..
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,








No comments:

Post a Comment