Friday 23 October 2015

मोदी सरकार के खिलाफ विदेश में साजिश रची जा रही है और उसे यहां के देशद्रोही पत्रकार-मीडिया हाउस-वामपंथी बुद्धिजीवी-साहित्‍यकार-एनजीओ देश के अंदर एग्‍जक्‍यूट कर रहे हैं ताकि भारत को पूरी दुनिया में असहिष्‍णु राष्‍ट्र घोषित कर संयुक्‍त राष्‍ट्र संघ की स्‍थायी सदस्‍यता लेने से रोका जा सके। आज उसका प्रमाण भी सामने आ गया। पंजाब में हुई हिंसा में विदेशी हाथ के प्रमाण मिल चुके हैं 
जब भी भाजपा की सरकार सत्‍ता में आती है,  बड़े पैमाने पर राष्‍ट्रीय-अंतराष्‍ट्रीय साजिश को अंजाम दिया जाता है, देश में सांप्रदायिक हिंसा कराई जाती है। गोधरा में साबरमती एक्‍सप्रेस को जब जलाया गया था, उसमें भी, पाकिस्‍तान, बंग्‍ालादेश, अफगानिस्‍तान का लिंक मिला था, लेकिन वाजपेयी सरकार ने अंतरराष्‍ट्रीय संबंधों के कारण इस जांच को रोक दिया था।
अखलाक मामले में जिस तरह से रिपोर्टिंग व साहित्‍य अकादमी पुरस्‍कार लौटाने का खेल खेला गया है, सूत्रों के अनुसार, उसकी जांच मोदी सरकार ने रॉ से कराई है और उसमें साफ तौर पर अमेरिका-सउदीअरब-पाकिस्‍तान का कोण निकल कर सामने आया है ...

...........................................................

Dandelion रूट - कीमोथेरेपी से ज्यादा कारगर


हाल के अध्ययनों से dandelion जड़ के रूप में अच्छी तरह से स्वस्थ कोशिकाओं को मारता है जो कीमोथेरेपी के विपरीत, केवल कैंसर कोशिकाओं को मारता है कि पता चला है।
Dandelion रूट - कीमोथेरेपी से ज्यादा कारगर
कनाडा में विंडसर विश्वविद्यालय के रसायन विज्ञान और जैव रसायन विभाग में एक शोध किया गया है। इस शोध के परिणामों के कैंसर के रोगियों के लिए नई आशा प्रदान करते हैं। Dandelion रूट प्रभावी ढंग से शरीर में अन्य कोशिकाओं को किसी भी हानिकारक परिणामों के बिना, कैंसर की कोशिकाओं को मारता है।
यह 48 घंटे के भीतर रोगग्रस्त कोशिकाओं को मारता है ..नियमित रूप से dandelion जड़ चाय लेने से, आप समय में कैंसर से छुटकारा पाने के लिए सक्षम हो जाएगा।
एक 72 साल पुराने रोगी इस के रहने वाले सबूत है। उन्होंने कई गहन और आक्रामक कीमोथेरेपी उपचार के माध्यम से चला गया। वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने अंतिम दिनों में खर्च करने के क्रम में जारी किया गया था इससे पहले कि वह अस्पताल में 3 साल बिताए। Dandelion जड़ चाय पीने सचमुच उसकी आखिरी मौका था। महीनों के बाद, इस आदमी रोग छूट (कैंसर की पूरी वापसी) का अनुभव किया।
इस जड़ी बूटी बहुत स्वस्थ है, लेकिन आप दूर शहरों में प्रदूषित सड़कों से, साफ क्षेत्र से यह फसल चाहिए: ध्यान दें।
स्रोत: naturalmedicinehouse

No comments:

Post a Comment