Sunday 25 October 2015

कल रात नेट जीयो पर वॉइस vice प्रोग्राम देखा । इसमें फ्रांस में मुस्लिमों के खिलाफ बढ़ते नफरत के बारे में दिखाया गया था ।
कई इस्लामिक देशों से हर महीने लाखो मुस्लिम अच्छी, बेहतर और खुशहाल जिंदगी की तलाश में पश्चिमी देशो में शरणार्थी बनकर वहां रहने देने की भीख मांगते है । वैसे भी एक अजीब विडंबना है की ये मुस्लिम खुद के देश को बर्बाद कर देते है दोखज बना देते है । नरक बना देते है फिर ये अच्छी जिंदगी की उम्मीद में ईसाई राष्ट्र या भारत जैसे हिंदू बहुल देश का रूख करते है ।
ॉइस में दिखाया गया कि फ्रांस में एक नई राजनीतिक पार्टी का उदय हुआ है जिसका नाम नेशनलिस्ट पार्टी है उस पार्टी को महज पांच साल में ही अपार सफलता प्राप्त हुई है और उस पार्टी का मुख्य उद्देश्य है फ्रांस में से मुसलमान को खत्म कर देना और फ्रांस में बनी तमाम मस्जिद को नष्ट कर देना मजे की बात ये है की इस पार्टी की मौजूदा प्रमुख मात्र एक 26 साल की युवा लड़की है जो अपने भाषणो से फ़्रांस में बहुत लोकप्रिय हो गई है ।
फ्रांस में होने वाले कुल बलात्कारों में से 91% बलात्कार प्रवासी मुस्लिम करते है और पिछले साल फ़्रांस की पत्रिका शर्ली एब्दो और एक मॉल पर भी आतंकी हमलो में मुस्लिम शरणार्थियो का ही हाथ था ।
आज नहीं तो कल यही स्थिति भारत में भी पैदा हो जाएगी
......................................................................

No comments:

Post a Comment