Wednesday 8 November 2017

बंगाल : नन रेप केस में नज़रुल इस्लाम दोषी घोषित, मीडिया ने हिन्दुओ पर लगाया था आरोप। 8 नवम्बर 2017, दैनिक भारत4
आपको ध्यान होगा की 2014 में मोदी की सरकार आने के बाद से मीडिया में एक नया ट्रेंड चलाया जा रहा था, ईसाई चर्च पर पत्थर फेंका जाता था, आरोप हिन्दुओ पर लगाया जाता था, 2015 बंगाल के नादिया जिले में चर्च पर हमला हुआ था, और 71 साल की ईसाई नन का बलात्कार किया गया था, चर्च में लूटपाट भी की गयी थी।
>इस घटना के तुरंत बाद मीडिया और सेक्युलर नेताओं ने हिन्दुओ पर आरोप लगाया था, कहा था की हिन्दू संगठनो का चर्च पर हमला, नन का भी किया बलात्कार, कई दिनों तक मीडिया हिन्दू पर आरोप लगाती रही।
फिर जब नन होंशों हवास में आयी तो उसने लुटेरों और बलात्कारियों की निशानदेही की जिसके बाद पुलिस ने 6 को गिरफ्तार किया, इन्ही 6 में से एक नज़रुल इस्लाम भी था,अब इसी केस में कोलकाता की अदालत ने 28 साल के नज़रुल इस्लाम नाम के शख्स को दोषी घोषित किया है।
ये सभी 6 अपराधी मुस्लिम थे, 5 को अदालत ने डकैती के केस में दोषी पाया है, और नज़रुल इस्लाम ने 71 साल की नन का बलात्कार किया तो उसे बलात्कार का भी दोषी घोषित किया है, इन लोगों ने चर्च से 12 लाख रुपए की लूट भी की थी।
अपराध जिहादी तत्वों ने किया था, पर मीडिया ने अजेंडे के तहत हिन्दुओ को बदनाम किया, अब जब अदालत ने नज़रुल इस्लाम को दोषी घोषित किया है तो मीडिया की जबान बंद हो गयी है, अब मीडिया नहीं बता रही है की हमसे गलती हो गयी, हिन्दू नहीं बल्कि नज़रुल इस्लाम था 71 साल की नन का बलात्कारी और अदालत ने उसे दोषी भी घोषित कर दिया है, और जल्द ही सजा का भी ऐलान किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment