Thursday 16 November 2017

आपको मालूम चला ??... केरल के मुसलमानों को वहाँ के वामपंथी सरकार के सानिध्य मे , केरल के हीं एक मुस्लिम संगठन #PFI के जरिये #ISIS का संदेशा आया है -- और वो संदेश कुरान के आदेशानुसार गैर मुसलमानों को मार डालने का है ।....... इन गद्दार भारतीय मुसलमानों को वहाँ से अलग-अलग उपाय बताए गए हैं #जेहाद के । #साभार : - #Zee_News
....................... और इस बार निशाना है #कुंभ_मेला के दौरान पानी में जहर मिला देना , #ट्रक_जेहाद मे ट्रक लेकर भीड़ में घुस जाना , चाकू-छूरी कैसे भी करके हिन्दुओं को मारना ।
...................................... जो भारतीय मुसलमान खुद की पीठ थपथपाते हैं ,,, किसी मुस्लिम संगठन ने उस #पीएफआई नामक जेहादी संगठन का विरोध किया ?? .... किसी सेक्यूलर गैंग वालों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी ??
.................... देंगे भी नहीं ,, क्योंकि वे तो हमेशा से यही करते आए हैं ,, आगे भी यही करते रहेंगे।.... क्योंकि सेक्युलरिज्म की ये अनिवार्य कसौटी है।
जो भारतीय मुसलमान इस जेहादी संगठन का विरोध करने की जुर्रत करेगा वो पहले तो काफिर कहलाया /ठहराया जायेगा और साथ न देने पर पहले उसे ही सल्टा दिया जायेगा । ऐसा ही चल रहा है कब से ।
.............. चूंकि आप और हम मुर्ख हैं ,, वे हमारी मुर्खता का जमकर फायदा उठाते हैं ।.... हम पता नहीं किन दरिंदों से भाईचारे की उम्मीद पाले बैठे हैं ।..................................... अगर नहीं समझें तो आपको और हमको इसकी कीमत चुकानी हीं पड़ेगी ।
#आज_ना_कल...✍️

No comments:

Post a Comment