Saturday 29 September 2018

vyang

अगर मोदी जी 2014 में नहीं आते, तो राहुल के जीजा का अपना खुद का एक राज्य बन गया होता जिसका नाम होता जीजांचल प्रदेश

#अद्वितीय.
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
मोदी जी को चैम्पियंस ऑफ द अर्थ अवाॅर्ड मिलने का मजाक वो लोग उड़ा रहे हैं।
जिनके प्रधानमंत्री खुद को ही भारत रत्न दे देते थे।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
दशहरे की इतनी बधाइयाँ मिल चुकी हैं कि
लगता है रावण को मैंने ही मारा था....
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बिना अर्धांगिनी के जरूरी नही आप,,
मोदी,अटल,योगी या कलाम ही बने
पप्पू भी बन सकते हो...?
-अरून शुक्ला
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आजकल बेटिय़ाँ भी बेटो से कम नही है ..........मजाल है घर का कोई काम कर ले l,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
क्या आप....?
मैं कल निकटस्थ मारुती कार शो रुम में गया। वहां उपस्थित कर्मचारियों ने मुझे पानी पिलाया। वातानुकूलित हॉल में आरामदायक सोफा पर बैठाकर मेरा शाब्दिक स्वागत किया।
मैंने उन्हें बताया कि, मैं आपका पुराना ग्राहक हूँ। फिर प्रमाण के रूप में मैंने सन 2007 में उन्ही के शोरूम से लिया हुवा मारुति सुजुकी 800 (स्टैंडर्ड मॉडल) का कोटेशन एवं पक्का बिल भी बताया। उन सभी का आनंद द्विगुणित हो गया।
फिर मैंने उन्हें कहा कि, मुझे एक नई मारुति सुजुकी 800 खरीदनी है। उन्होंने मेरी पसंद का वाहन उपलब्ध है ऐसा कहकर उसकी समस्त विशेषताएं बता दी।
वह गाडी युरो-4 + CNG + A/C + DVD + Sound System + Reverse Camara + अलॉय व्हील्स + एलईडी लैंप्स + पावर स्टेयरिंग + सेंट्रल लॉक आदि सुविधाओं से युक्त थी।
मैंने गाड़ी पसंद करके उसकी कीमत पूछी। उन्होंने कहा यह गाड़ी आपको 04.00 लाख ₹ में मिल जाएगी।
मैंने नाराज होकर उन्हें सन 2007 का उन्ही के शो रूम का कोटेशन बताया, जिसमें गाड़ी की कीमत केवल 1.70 लाख ₹ लिखी हुई थी।
इसपर उन्होंने बताया कि, आपने जब यह गाड़ी खरीदी थी, तब उसमें इनमें से कोई भी आधुनिक सुविधा उपलब्ध नहीं थी।
मैंने कहा :- मुझे इसी पुराने कोटेशन के दाम में दोगे, तो मैं गाड़ी लेने तैयार हूं।
उन्होंने पूछा :- क्या आप पप्पू के मित्र हैं ?
मैंने कहा :- नही तो।
वे बोले :- तो शायद आप यू ट्यूब पर उनके सभी भाषण सुनते हैं ?
मैंने पूछा :- पर आप यह सब कैसे जानते हैं ?
वे बोले :- आपके परममित्र भी 2007 की कीमतों में फुल्ली लोडेड राफेल मांग रहे हैं ना, तभी पूछा।🤣🤣🤣🤣🤣🤣

No comments:

Post a Comment