Tuesday 29 August 2017


दुनिया का सबसे डैंजरस फाइटर हेलीकॉप्टर Apache का भारत में उत्पादन शुरू !
भारत द्वारा अमेरिका के साथ अपाचे AH-64E हेलीकाफ्टर की खरीद के समझौते के तहत डील के एक हिस्से का निर्माण "मेक इन इंडिया" के नियम के अनुसार ''टाटा एडवांस सिस्टम" हैदरावाद (भारत) में होगा ....
आपातकालीन जरूरतों के तहत डील की प्राथमिक आपूर्ति अमेरिका से होगी .ये हेलीकाफ्टर भारत की वायु सेना के प्रयोग में लाया जाएगा !!!
Hardik Savani
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बलात्कारी रहीम को पालने वाली और Z श्रेणी की सुरक्षा देने वाली कांग्रेस, 2007 में सीबीआईको राम रहीम का केस बंद करने के लिए कहने वाली कांग्रेस रोते हुए गुरमीत सिंह बार-बार 7 साल-7 साल बोलते रहे यानी रेप केस में उन्हें अधिकतम 10 साल की सजा की बजाय 7 साल की दी जाए। जज ने उसकी किसी दलील पर गौर न करते हुए 10-10 साल जेल की सजा सुनाई, यानि 20 साल 20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद गुरमीत राम रहीम सिंह कुर्सी पकड़कर रोते दिखाई दिया भिंडरवाला को कांग्रेस ने पैदा किया जिसने पंजाब में आतंक मचा दिया,
 कांग्रेस ने इसे अकाली वोट के खिलाफ वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल करने के लिए पैदा किया, धीरेन्द्र ब्रह्मचारी ,चंद्रास्वामी को कांग्रेस ने पैदा किया Iloading...इमाम बुखारी ,जाकिर नाईक,दावूद इब्राहिम और सिमी को कांग्रेस ने पाला पोसा ।ज़ाकिर नाइक को तो कांग्रेस शांतिदूत बता चुकी है, ज़ाकिर नाइक सोनिया गाँधी कीसंस्था को 50 लाख का दान भीचूका है रामपाल ,बलात्कारी राम रहीमको कांग्रेस ने पला ,रहीम कोZ श्रेणी की सुरक्षा दी ।धर्मांतरण करने वाली टेरेसा ,जॉन दयाल ,पाल दिनाकरन कांग्रेस की देन है। पाकिस्तान के सभी आतंकी गुटों को कांग्रेस का समर्थन है ,जिनसे सहायता लेने अय्यर और खुर्शीद पाक जाते रहे है ।कश्मीर के हुर्रियत और अलगाव वादी आतंकी कांग्रेस की ही टीम है ।देश के सभी विघटन कारी तत्वों की जननी लश्करे कांग्रेस ही है।।
कुमार अवधेश सिंह
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

अभिरुणी झा ने Nathuram Godse की फ़ोटो साझा की.
AHM-mahatma-gandhiji-wanted-re…
..
http://www.dailymail.co.uk/…/Gandhi-left-wife-live-male-lov…
.
http://www.bhaskar.com/…/RAJ-JAI-HMU-MAT-latest-jaipur-news…
.
http://henrymakow.com/ghandis_role_in_the_illuminati.html
.
http://www.bbc.com/…/…/01/150117_mahatma_gandhi_last_fast_mg
.
http://aajtak.intoday.in/…/bapu-was-a-mother-to-me-and-me-o…
.
http://aajtak.intoday.in/…/mahatma-gandhi-and-mnuben-the-un…
.
http://www.pravakta.com/manu-ben-diary/
.
http://bahujanindia.in/
.
लेखक गिरजा कुमार, JNU के रिटायर्ड लायब्रेरियन हैं... और उन्होंने गहन शोध एवं पूर्ण दस्तावेजों के साथ यह पुस्तक लिखी थी...   (और हाँ!!! वो संघी भी नहीं थे). 
.
ये बहुत अध्ययन और शोध के बाद लिखी गई गंभीर और विश्वसनीय पुस्तक है। मेरे निजी पुस्तक-संग्रह में ये पुस्तक भी रखी है। और एक ऐसी ही पुस्तक मेरे पास है 'एडविना और नेहरु', जो कैथरीन क्लेमां ने लिखी है।








No comments:

Post a Comment