Wednesday 6 September 2017

लगभग सारे ही न्यूज़ चैनलों पर रोहिंग्या मुसलमानों की दुर्दशा दिखाई जा रही है। चौदह साल की लड़की आँखों में मोटे मोटे आँसू लिए न्यूज़ चैनलों वालों से कहती है बहुत भटक चुके, अब हम कहीं नहीं जायेंगे। अब भारत सरकार हमें खुद अपने हाथों से मार दे और इतना कहकर फूट फूटकर रो पड़ती है ..पहले तो उस कैमरामैन को पटककर मारना चाहिए जो रोहिंग्या मुसलमानों के आंसू दिखाने पहुंच गया। ये भारत में बगैर नागरिकता के भटक रहे हिन्दू शरणार्थियों की दीन दशा को क्यों नहीं दिखाता ? आज अगर इसके आंसुओं पर चले गए तो कल को भारत के सारे हिन्दू, सिख, ईसाई और पारसी रोयेंगे। रोहिंग्या मुसलमानों के रूप में ISIS को हमने शरण दे दी है। 
अभी शरणार्थी हैं, कल कहेंगे भारत सिर्फ हिंदुओं का ही नहीं है, हमारा भी है। फिर एक दिन कश्मीर जैसा खेल खेला जायेगा और हिन्दू नाम की प्रजाति हिंदुस्तान से विलुप्त हो जायेगी।
पाकिस्तान से भागकर आये अनेकों हिन्दू भारत की नागरिकता के लिए भटक रहे हैं।कश्मीर में इनकी घुसने की हिम्मत नहीं है। कश्मीरी मुसलमानों ने साफ कर दिया है कि अगर इन्हें नागरिकता दी गयी तो एक बार फिर भयंकर कत्लेआम मचेगा और फिर हिन्दू जम्मू और काश्मीर से हमेशा के लिए साफ हो जायेंगे।
इन्होंने सिर्फ धमकी ही नहीं दी बल्कि करके भी दिखा दिया। आठ हिन्दू परिवार कश्मीर के रास्ते हिंदुस्तान पहुंचा। इन आठों परिवार के पुरुषों को निर्मम मौत दी गयी और बच्चों और महिलाओं को पाकिस्तान वापस जाने को कहा गया।
इनकी धार्मिक किताब में भी लिखा है इस्लाम को फैलाने की राह में तुम्हे कुछ भी करना पड़े, खुदा को सब मंजूर होगा। जब रमजान के महीने में काफ़िर की हत्या को भी शबाब मान लिया गया है तो नकली हिन्दू बनना कौन सी बड़ी बात है...


रोहिंग्या मुसलमानो को किसने भारत में घुसाया - 
जवाब है .. कांग्रेस की सोनिया-मनमोहन सरकार ने वो भी तब सबसे अधिक जब सलमान खुर्शीद इस देश के विदेश मंत्री थे रोहिंग्या मुसलमानो को जम्मू और देश के अन्य इलाकों में बसाने का काम किसने किया - 
जवाब है .. जकात फाउंडेशन नामक NGO ने ये भी कांग्रेस और सलमान खुर्शीद से जुडी हुई संस्थाहै 
        आधार कार्ड बनवाने के लिए क्या चाहिए - एड्रेस प्रूफ और कोई पहचान पत्र, जैसे वोटर कार्ड, राशन कार्ड, या पढाई का कोई सर्टिफिकेट ..और जिन लोगों ने रोहिंग्याओं को अवैधतरीके से भारत में घुसाया, उनको तमाम कागज़ देने का काम भी उन्ही लोगों का है वोटर लिस्ट में भी इनका नाम लिखवा दिया गया, अब इनमे और भारतीय नागरिक में क्या फर्क रहा ?
             इनके लिए प्रशांत भूषण सुप्रीम कोर्टमें केस भी लड़ रहे है सलमान खुर्शीद, शशि थरूर जैसे कांग्रेस नेता बयान और समर्थन भी दे रहे है, यहाँ तक की अलकायदा भी इनके समर्थन में हिन्दुओ को धमकी दे रहा हैपहले 3 करोड़ बांग्लादेशी घुसाए, और अब रोहिंग्या देश को बर्बाद करने में कोई कसर ही नहीं छोड़ रही है कांग्रेस और वामपंथी संगठन...

No comments:

Post a Comment