Tuesday 19 September 2017

rohingya

 रोहिंग्या घुसपैठिये मानवीय मुद्दा नहीं बल्कि देश के गद्दारों के लिए वोट बैंक और जिहाद का मुद्दा है और ऐसे ही चंद गद्दार सिर्फ पैसों के लिए इन जिहादियों को हिन्दुस्थान में बसाने केलिए लड़ रहे हैं. वो पैसा जो इन्हें देशी विदेशी हिन्दुस्थान विरोधी गद्दारों से प्राप्त हो रहे हैं.*

सोचे जो भारतीय मुस्लिम रोहिग्यां मुस्लिमो के लिए भारत सरकार से भिड़ने को तैयार हैं, अगर कहि भारत का पाकिस्तान से युद्ध हुआ तो ...
*क्या आपको पता है रोहिंग्या आतंकवादियों के समर्थन में कौन कौन वकील सुप्रीम कोर्ट में लड़ रहे हैं:*
१.फाली एस नरीमन
२.कपिल सिब्बल
३.राजीव धवन
४.अश्विनी कुमार
५.प्रशांत भूषण
६.कॉलिन गोजवेल्स
7- सलमान खुर्शीद
*ये ऐसे नामी गिरामी और महंगे वकील है जिन तक पहुँचने में भी आपकी एडियाँ घिस जाएगी. फिर भागे हुए कंगाल रोहिंग्या मुसलमानों पर ये वक्त जाया क्यों कर रहे हैं !*
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जिनका समर्थन #हाफिज सईद, #मसूद अजहर, और #ओवैसी जैसे लोग कर रहे हों वो पक्का #आतंकवादी ही हैं ...
●पाकिस्तान तैयार कर रही है,रोंहिग्या की जेहादी सेना।
●सारे मुस्लिम देश जानते हैं कि रोंहिग्या आईएस और आई.एस.आई की सुविचारित साज़िश है,इसी लिए बंगलादेश सहित सभी इसे अपने यहाँ लेने के तैयार नहीं हैं और भारत में ठेलने के लिए जोर लगा रहे है
●इसका सबसे बड़ा प्रमाण है पाकिस्तान के ,#सुन्नी इत्तेहाद कांउसिल की खुले आम घोषणा।इसके हेड अशरफ बाजवा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे पाक आर्मी चीफ को कह रहे हैं.....#हे कम़र जावेद बाजवा..हम तस्तरी में सजाकर,गुलदस्ता बनाकर,फौरन सवा लाख जेहादी रोंहिग्या की फौज दे रहे हैं जिससे हमारा गजवा ए हिन्द का पुराना सपना सकार होगा,जन्नतनशीं मायूस#मौलाना हाली की रूह को सकून मिलेगा।ये फौजी भारत में मोदी को मारेगी और म्यांमार जाकर शू ची को भी खतम कर देगी।
●भारत सरकार से हम निवेदन करते हैं कि जो भी यहाँ रोंहिग्या का समर्थन कर रहे हैं उनपर रासुका के अधीन शीघ्र कड़ी कारवाईयां करे,संपत्ति भी जब्त कर ले।
कुमार अवधेश सिंह

mayank sharma
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

रोहिंग्या को क्या, हर किसी को आने दो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
कांग्रेस जैसे जमकर घोटाले करो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
सड़कों का जाल मत बिछाओ, अच्छी सड़कें मत दो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
कश्मीर में आतंकियों को भले ही मत मारो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
चीन को डोकलाम क्या , दिल्ली तक आने दो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
देश के उन करोडों गांवों को अंधेरे में रहने देते जो आज़ादी के बाद से आजतक अंधेरे में थे लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
देश का खज़ाना लुटता है तो लुट जाय लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
देश की सुरक्षा के लिए कांग्रेस हथियार नहीं खरीदती थी, तुम भी मत खरीदो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
गाँव की औरतें पहले भी चूल्हा फूँकती थीं, उन्हें फूँक फूँककर मर जाने दो, उनको गैस सिलिंडर मत दो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
 तुमने उरी हमले का बदला ले लिया, आज के बाद मत करना, हम तुम्हें भी दुबारा सत्ता दे देंगे लेकिन  ..मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
मुझे टैक्स चोरी करने दो, बड़े बड़े बंगले बनाने दो, महँगी महँगी गाड़ियाँ खरीदने दो कोई पूछताछ मत करो लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
कांग्रेस ने 2G, कोलगेट, कॉमनवेल्थ जैसे अरबों खरबों के घोटाले किये तुम भी करो, क्या ज़रूरत है विकास करने की, बुलेट ट्रेन लाने की   ...लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
मुझसे ग़लती हो गई मैं जोश जोश में अच्छी सड़कें, बेहतर टैक्स प्रणाली, भ्रष्टाचार मुक्त भारत, देशभक्ति, सैनिकों की हमदर्दी, कश्मीर में आतंकियों के मारे जाने की बातें करता था, अब माफ कर दो, लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो
अब बस करो मोदी जी... 
अटल जी ने बहुत अच्छा काम किया था  बावजूद इसके हमने ,केवल प्याज़ के दामों में ही गिरवा दी थी ... कांग्रेस की झोली 10 सालों में भरवा दी थी, आप भी वो सब करो जो कांग्रेस करती थी, 
खूब लूटो और लुटाओ ..खाओ और खाने दो..लेकिन मुझे पेट्रोल सस्ता दे दो 




No comments:

Post a Comment