Saturday 31 March 2018

 कांग्रेस आधार कार्ड के विरोध में सुप्रीम कोर्ट में केस लड़ती है, सॉरी आधार कार्ड तो कांग्रेस की ही स्कीम है ना,
फिर अपनी स्कीम के खिलाफ क्यों केस लड़ती है कांग्रेस !!!
ओह ! याद आया, आधार कार्ड का इस्तेमाल शायद बांग्लादेशियों को भारतीय नागरिक बनाने के लिए करना चाहती थी,जबलपुर में सेना की सबसे बड़ी गोल बारूद की फैक्ट्री से 25 बंगलादेशी गिरफ्तार, 25 में से 24 मजदूरों की जन्म तिथि आधारकार्ड पर 1 जनवरी थी, सब एक ही दिन पैदा हुए थे !!
कर्नाटक में लगभग 1800000 मुस्लिम मतदाताओं के वोट इसलिए कैंसिल हो गए क्योंकि वह दो जगह वोट डालते थे, और आधार कार्ड के कारण वह पकड़े गए !!
 मोदी सरकार ने आधार कार्ड को सेंट्रलाइज करके जो सभी स्कीमों से लिंक किया, इससे छोटे-मोटे घोटालों में कांग्रेसियों को ठेका मिलना बंद हो गया है, इसलिए अपने ही स्कीम को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे रही है !!
लेकिन फिर भी कांग्रेस को इस बात के लिए तो कम से कम क्लियर होना चाहिए कि उसे आधार कार्ड का समर्थन करना है या विरोध, जहां कांग्रेस संसद भवन और पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आधार कार्ड की मम्मी पापा बनने की कोशिश करती है, वहीं सुप्रीम कोर्ट में आधार कार्ड को बंद करवाने के लिए केस लड़ती है !!
अपने ही बनाए आधार कार्ड के खिलाफ कांग्रेस केस लड़ती है, और हम कांग्रेस का साथ देते हैं तो इसका मतलब हम सही में वही हैं जो कांग्रेस समझती है !!
जय बजरंगबली !!

No comments:

Post a Comment