Monday 26 March 2018

हैकर्स का दावा, 'हमारे खुलासों से डरकर कांग्रेस ने ऐप डिलीट किया'
 हैकर एलियट एल्डरसन ने दावा किया था कि कांग्रेस के ऐप से लोगों के डेटा सिंगापुर की निजी कंपनियों को दिए जा रहे हैं। इस ऐप डिलीट के बाद एल्डरसन ने अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने बात की।
रविवार को ही एल्डरसन ने ट्वीट किया था, 'हम जल्द ही कांग्रेस के मोबाइल ऐप को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे करनेवाले हैं।' सोमवार को ट्वीट कर फिर एल्डरसन ने दावा किया कि जैसे ही कोई अपने मोबाइल में कांग्रेस का ऐप डाउनलोड करता है उसका डेटा सिंगापुर की थर्ड पार्टी के पास पहुंच जाता है। दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने प्ले स्टोर से अपना ऐप हटा लिया है।
आरोप कि कांग्रेस पार्टी अपने आधिकारिक ऐप और वेबसाइट्स के जरिए डेटा सिंगापुर में विदेशी कंपनियों को दे रही है। कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी सिंगापुर के दौरे से लौटे हैं।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
अन्ना हजारे को ₹15000/ मासिक पेंशन मिलती है। अबकी बार वह नई दिल्ली चार्टेड प्लेन से आया है जिसकी व्यवस्था ₹NDTV के उस पूर्व टेलीविजन पत्रकार पंकज पचौरी ने की है जिसे बाद में मनमोहन सिंह ने अपना मीडिया सलाहकार बना लिया था और PMO में कुर्सी दी थी.
स्वाभाविक है जो अन्ना को नई दिल्ली लाया है वही नई दिल्ली के रामलीला मैदान में चारो तरफ लगे हुए खूबसूरत टेंट, बड़ा सा आधुनिक पंडाल और लोगो को खाने-पानी की सुविधा का खर्चा भी उठा रहा होगा.
अर्थात 2019 के लोक सभा चुनाव से 1 वर्ष पहले यह सब कांग्रेस पार्टी इसलिए करवा रही है ताकि मोदी को पीएम पद से हटाया जाए..
सुविज्ञ है कि अभी 2 पखवारे पहले ही इंडिया टूडे कॉन्क्लेव में सोनिया गांधी ने हुंकार भर कर कहा था कि हम मोदी को 2019 में नही आने देंगे..
लेकिन देश की जनता सब जानती है तभी दसियों लाख रूपये प्रतिदिन के किराए पर लिए गए टेंट, पंडाल और बिस्तर कुर्सी सब वीरान पड़े है..खबर यह है कि टेंट, पंडाल में थोड़े से वही लोग आ रहे है जो नई दिल्ली अपने काम से आये थे और थकान मिटाने, आराम करके कुछ खा-पीकर चलते बन रहे है..

No comments:

Post a Comment