Thursday 3 September 2015

कॉंग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती है, कैसे ?

कुछ उदाहरण 
(1) कॉंग्रेस शासनकाल में जब पाकिस्तानी फौजीयों ने सीमा पर किया था तब कॉंग्रेस के रक्षा मंत्री AK Antoni ने संसद में पाकिस्तानीओ का बचाओ किया और कहा की वो पाकिस्तानी फौजी नहीं थे वो कुछ सिरफिरे मुजाहिदीन थे।
पाकिस्तान बहुत खुश हुआ उस बयान पर और हर जागह भारत की किरकिरी हुई।
(2) मणिपुर में जब आतंकवादी ने हमारे लोगों को मार दिया तब मोदी जी ने बदला लेने के लिए सेना को खुला आदेश दिया। भारतीय सेना बर्मा में घुस कर आतंकवादी मार गिराए। तब कॉंग्रेस ने मोदी के इस कदम का विरोध और पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाया।
(3) जब भारतीय नौसेना ने पाकिस्तानी बोट को उड़ा दिया और सारे पाकिस्तानी को मार दिया तब भी कॉंग्रेस ने भारतीय सेना की आलोचना की और मोदी को पाकिस्तानीओ के मौत का अपराधी कहा ।
(4) आतंकवादी इशरत जहां के मौत पर भी भी कॉंग्रेस ने पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाया और भारतीय पुलिस का विरोध किया ।
(5) पाकिस्तान के इसारे पर ही "Communal violence bill" संसद में में पेश किया जिसमे सिर्फ हिंदुओं को ही सज़ा का प्रावधान था भले मुसलमान क्यों न दंगा फैलाएँ।
(6) पाकिस्तान के इसारे पर ही हिंदुओं को आतंकवादी दिखने के लिए हिन्दू नेताओं पर आतंकवादी होने का आरोप लगाया। साध्वी प्रज्ञा, असीमानंद को कॉंग्रेस ने सजिस की तहत फसाया।
(7) पाकिस्तान और कॉंग्रेस दोनों RSS, VHP का विरोध करता है और इनके नेताओं को आतंकी कहता है जबकि दुनिया जानती है की आतंकवादी कौन होता है।
(8) दाऊद इब्राहिम को संरक्षण देने और भगाने में शरद पवार और कॉंग्रेस का हाथ था, वरना कैसे भाग जाएगा कोई भी देश छोड़ कर हवाई जहाज में।
(9) दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आज़ाद, सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर और कई बड़े नेता का ISI से सीधा संबंध है ।
(10) जब भी कोई पाकिस्तानी या आतंकवादी पकड़ा जाता है सारे कोंग्रेसी उसके बचाओ में आ जाते हैं।
(11) अजित दोवाल का विरोध दिग्विजय और सारे कॉंग्रेस नेता ने जम कर किया था, ऐसा क्यों ? सोचिए आप

No comments:

Post a Comment