Saturday 17 December 2016

Breaking News---17-12-2016
अभी 5 P.M. पर I.B.N.7 में हुवा खुलासा ,,,,,,,,,,,,,,
कांग्रेस की U.P.A सरकार का नया और बड़ा घोटाला सामने आ रहा है , 2009 से 2012 के समय काल में 1000 के नोट की A से Z तक अर्थात 26 नोटों की सीरीज में से 15 A,D,F,H,J,K,M,O,P,Q,R,T,V,W,Y सीरीज के नोट कितने छापे गए इसकी गणना R.B.I. के हिसाब में दर्ज नही है । अर्थात नोट तो सभी सिरीज़ के छापे गए , लेकिन कम्प्यूटर में दर्ज सभी सिरीज़ के नोट नही है । लग रहा है कि अपने चहेतों के हाथो में सीधे कैस के रूप में 1000 के नोटों से भरे ट्रक पहुंचा दिए गए , जिसकी जानकारी RBI के खातो में नहीं है । इसकी संख्या भी लाखों हज़ार करोड़ में आंकी जा रही है ।
यह घोटाला लाखो हज़ार करोड़ो तक जा सकता है | शायद यही कारण था कि अचानक से इस कदर में महंगाई बढ़ना शुरू हुआ , जिसका परिणाम देश की जनता को भुगतना पड़ा , जो अभी तक 50% ही कंट्रोल में लाया जा सका है ।
क्योकि जो लाखो हज़ार करोड़ 1000 के नोट छापे गए वह रुपया घोटाले बाजो के घरों में बने अंडर ग्राउंड में बने कमरे में भरे पड़े है । इसी बात को लेकर घोटाले बाज चिंतित और बेचैन है । इसीलिए लाखो करोड़ का घोटाला करने वाले संसद को ठप कर मोदी जी की सरकार को दबाव में लेकर घोटालो के नोट को बदलने का जुगाड़ बना रहे है ।
अली बाबा के चालिस चोर कितना परेसान है यह जनता को दिखाई दे रहा है । हर जिले में जनता से पूछो कि सबसे बड़े जिले के घोटाले बाज कौन कौन लोग है । कम से कम पचास लोगो की लिस्ट हर जिले से बनाई जाय , ताकि जनता को भी पता चले कि हमारे जिले में कितने बड़े बड़े घोटाले बाज है । जो जनता की सेवा करने का नाटक करते है , असली मकसद उनका गरीबो का रुपया लूटना है ।
जय श्री shiv goyal goyal

No comments:

Post a Comment