Thursday 16 June 2016

mediya

Ibn पर उत्तर प्रदेश के अखिलेश सरकार द्वारा अब तक सस्पेंड किए गए पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों की लिस्ट देखी मजे की बात यह कि इस लिस्ट में सिर्फ ब्राह्मण और छत्रिय पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को ही सस्पेंड किया गया । एक जाति विशेष और मुस्लिम धर्म के पुलिस अधिकारी या पुलिस कर्मचारी तमाम कुकर्म करके भी उन्हें कोई सजा नहीं दी जाती जबकि कल गोरखपुर के जांबाज़ ssp अनंत देव त्रिपाठी जिन्होंने ददुआ ठोकिया जैसे तमाम डकैतों को खत्म किया था जिन्होंने चंबल घाटी को डाकुओं से मुक्त किया था उन्होंने थाने में एक पुलिस कर्मचारी को पीट रहे सपा नेता के पुत्र को मारा और उसके खिलाफ fir दर्ज करवाया तो 2 मिनट के अंदर ही अखिलेश यादव ने ना सिर्फ ssp बल्कि गोरखपुर के चार थानों के पुलिस इंचार्ज और 8 कांस्टेबल को रातों-रात सस्पेंड कर दिया ।
हे क्षत्रिय और ब्राम्हणों तुम सपा सरकार में अपनी औकात समझो कब तक तुम चंद टुकड़ों के लिए इन कुर्तों की चमचई करोगे
                                                                                                       Jitendra Pratap Singh
.....................................................................................................
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कैराना मामले में जो जांच लिस्ट आई थी, उसमें फर्जी नाम पाए गए हैं। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि कहीं न कहीं किसी राजनीतिक दबाव में उत्तर प्रदेश के अंदर उथल-पुथल मचा हुआ है। समाजवादी पार्टी इसीलिए बदनाम है क्योंकि वह अराजक तत्वों, दुष्कर्मियों, दुराचारियों को संरक्षण देने का काम करती है। 
 
2001 की जनगणना में कैराना में हिंदुओं की जनसंख्या 68 प्रतिशत थी। जबकि आज वहां मात्र 8 प्रतिशत हिंदू बचे हुए हैं। यह उन 14 वर्षों के दौरान हुआ है, जब सपा और बसपा की सरकार प्रदेश में थी। यानी समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी हिंदुओं की विनाशक पार्टी है। यह हिंदुओं का विनाश करने के लिए उतरी हुई पार्टियां हैं।
                                        योगी आदित्यनाथ
......................................................
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर मूवी बनने जा रही है। मूवी का नाम रखा गया है ‘मनमोहन सिंह- द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’। मूवी साल 2017 के अंत तक रिलीज होगी। इसकी कहानी संजय बारू की विवादित किताब ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर आधारित होगी। इसमें साल 2014 तक के सिंह के कार्यकाल के बारे में भी दिखाया जाएगा। 
 अंग्रेजी अखबार इकॉनोमिक्स टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि मूवी का टीजर 30 अगस्त को जारी किया जा सकता है। साथ ही कहा है कि मूवी का फर्स्ट लुक कई बड़े कांग्रेस नेताओं की नींद उड़ा सकता है। इसमें दिखाया जाएगा कि कांग्रेस ने किस तरह से पूर्व पीएम नरसिंहा राव का अंतिम संस्कार दिल्ली में नहीं होने के लिए कोशिश की थी। रिपोर्ट में फिल्म के साथ जुड़े लोगों के हवाले से लिखा गया है कि मूवी भारत के साथ ही पूरे वर्ल्ड में एक दर्जन से ज्यादा भाषाओं में रिलीज होगी। मनमोहन सिंह की भूमिका के लिए पंजाब के एक युवा कलाकार को चुना गया है, लेकिन सोनिया और राहुल गांधी के किरदार के लिए अभी तलाश जारी है। साथ ही बताया गया है कि इसमें संजय बारू की भूमिका निभाने के लिए मनोज बाजपेयी को लिया जा सकता है।
 शाहिद और गैंग्स ऑफ वासैपुर जैसी मूवी को प्रोड्यूस कर चुके सुनील बोहरा इस मूवी को बना रहे हैं। - 
....................................................................






No comments:

Post a Comment