Tuesday 29 December 2015

झूठे इतिहास को पढ़ाकर हिन्दुओं को नपुंशक बनाने का षड्यंत्र।
 हिँदुओँ सच्चे इतिहास से परिचित हो। वीरों - महावीरो को इतिहास के पन्नो में सिमटने नहीं देंगे हम...पहचानिए अपने गौरव को ... सत्य ना कभी झुका हैं ना कभी झुकेगा। झूटे इतिहास को पढ़ाकर हिन्दुओं को नपुंशक बनाने का षड्यंत्र :- हम लोगों को जो झुठा इतिहास पढाया जाता हैं इसलिए की ताकि हमे गुलामी की आदत पड़ जाय। ये ही पढ़ते हैं हम हमेशा की मुगलों ने ४०० साल राज किया, गौरी गजनवी आये, और हमारे मंदिर लूट कर चले गये, तुर्क अफगान आये, और हम पर सैंकड़ो सालो तक राज करके चले गए, आदि आदि हमको डराने वाली बातें जिससे हमारे अंदर हीन भावना आ जाये॥
 कब तक नेहरु गाँधी का झूठा इतिहास पढ़ते रहोगे, कब तक ये कहते रहोगे, की मुसलमानों ने हम पर ८०० साल राज किया। अरे जला डालो ऐसी किताबो को जहा ये लिखा है की अकबर महान था, फाड़ दो उन पृष्ठों को जो कहते है की बाबर बहुत शक्तिशाली था, फेंक दो उन दस्तावेजो को जो कहते है की औरंगजेब ने लाखो कश्मीरी पंडितो के जनेऊ उतरवाए पर किसी हिन्दू ने प्रतिकार नहीं किया।
 १.) अफगानिस्तान के अटक से लेके कटक तक और दक्षिण से दिल्ली तक मुस्लीम सत्ता को हिंदू वीरो ने महावीरो ने परास्त कर चूर चूर कर दिया। ये इतिहास गांधी-नेहरू जैसे राक्षस तुमको कभी नही बतायेंगे...
 २.) अफगानिस्तान पर आक्रमण करके मराठा सेना ने ४५००० पठानो को काट फेका और ८०० वर्षो बाद गांधार पर भगवा झंडा लहराया।
 ३.) सोमनाथ मंदिर तोड़ने वाला भी कुत्ते की तरह टुकड़े टुकड़े कर के चील गिद्धों को खिला दिया गया इसी देश मैं यह कोई नहीं बताएगा।
४.) शिवाजी महाराज के सेनापति हम्बिराव ने ३ घंटे मैं ६०० मुल्लो को काट डाला था यह कोई नहीं बताएगा।
 ५.) दिल्ली का गौरी शंकर मंदिर आज भी उस वीर हिदू गाथा का गवाह है जब वीर हिन्दू नायक बाजी राव पेशवा प्रथम ने मुगलों की ईंट से ईंट बजा कर दिल्ली पर भगवा झंडा फहराया था और ८०० वर्ष पुराने गौरी शंकर मंदिर का पुनर्निर्माण करवाया था।
६.) ये वो हिन्दू शुरमे थे जिनके नाम मात्र से मुग़ल सेना काँप जाती थी। क्यूँ ? कही हिन्दू फिर से तलवार लेकर खड़ा हो गया तो सारे गद्दार कट कट कर मारे जायेंगे और बचने को कोई जगह नहीं मिलेगा।

No comments:

Post a Comment