Friday 1 December 2017

mediya

...हे पार्थ! ...हिंदुओं में मैं जनेऊ-धारी हिन्दू हूँ... मुसलमानों में टोपीधारी मुसलमान.. आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में मैं सबसे बड़ा आदिवासी हूँ.. दक्षिण भारत में मैं सबसे पुराना द्रविड़.. विदेशों में मैं जींस, टी-शर्ट में पाया जाता हूँ और चुनाव में फटी जेब वाले कुर्ते में...इस तरह से घट घट में व्याप्त मैं इस भूलोक राहुल गांधी हूं।
Sanjeev Tripathi,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

मिलिए #असम के डिब्रूगढ़ की #हेमप्रभा से
पेशे से ये एक बुनकर है हेमप्रभा (असम के डिब्रूगढ़ की एक बुनकर) कपड़े पर अंग्रेजी और संस्कृत में भगवत् गीता बुन रही हैं। वह पिछले साल के दिसंबर से यह काम कर रही हैं।

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

कांग्रेस की पिछले 3साल की उपलब्धियाँ
1.पाकिस्तान के।खिलाफ भारत की सर्जिकल स्ट्राइक पर उंगली उठाना
2. रोहिंग्या मुसलमानों का समर्थन
3. ट्रिपल तलाक का समर्थन
4. नोटबन्दी का विरोध
5. जीएसटी का विरोध
6. आधार लिंकिंग का विरोध
7. एक देश एक चुनाव का विरोध
8. राष्ट्रगान का विरोध
9. वन्दे मातरम का विरोध
10. राम मंदिर का विरोध
11. कश्मीरी आतंकियों का समर्थन
12. डोकलाम में भी भारत के स्टैंड का विरोध
13. सेना को गालियाँ
14. आतंकियों को पिता से भी ज़्यादा सम्मान
15. भारत तेरे टुकड़े होंगे,इंशा अल्ला इंशा अल्ला बोलने वालों का समर्थन...आदि आदि
पवन अवस्थी
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

पूरा का पूरा गाँव मिल
कर NIA-ATS की टीम
पर हमला कर दे तो उसे
क्या कहेंगे...!!!!!
क्या ये देश के ख़िलाफ़
जंग छेड़ना नहीं ?
विजय कृष्ण पांडेय
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:

Post a Comment