Monday 2 July 2018

mediya


कुमार अवधेश सिंह
6 घंटे ·

मंदिर में इफ्तारी की दावत उङा सकते हैं, मंदिर में महादेव के सामने नमाज तक पढ सकते हैं
लेकिन लक्ष्मण जी की मूर्ति के सामने नमाज पढने में दिक्कत होती हैं.
कमाल का भाईचारा है ??
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
 यह क्या लफड़ा है ? 
दोनों गांव में गांव वाले वहीं के वहीं ? हमशक्ल ...
 यह तो विकी डोनर वाला मामला लगता है 😊😊


,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
बच्चे से काम करबाए तो नाजायज ओर
बच्चो से बलात्कार करे तो जायज - क्यो सही कहा न नोबेलधारी क्रिश्चियन कैलास सत्यार्थी
तभी इतने बाल अत्यचार पे चुप है
सुना है ये UN तक आवाज उठाते थे बाल रोजगार की ओर बाल बलात्कार पे चुप है
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



समाज में होते जबरदस्त बदलाव कि बानगी देखिए.... जिसको लेकर मुस्लिम समाज भी अचंभित और सदमे में है......


1- facebook और WhatsApp की वजह से हिंदुओं मे एकता औऱ जागरुकता आने लगी है जिसकी वजह से अजमेर दरगाह पर जाने वाले हिंदुओं की संख्या 30% तक कम हो गया है। इस बात को लेकर वहां के खादिम लोग बहुत परेशान हैं........**सोर्सेज टॉप फाइव इंडिया लीडिंग ट्रेवल एजेंसीज** ।।

2. अब हिंदू भाई बहन लोग इतने जागरुक हो गए हैं कि कोई भी सामान सिर्फ हिंदू भाई की ही दुकान से खरीद रहे हैं, क्योंकि उन्हें यह एहसास हो गया है कि उनके द्वारा शांति दूतों के दुकान से की गई खरीदारी कहीं ना कहीं उनके अपनों के पलायन का कारण बनेगी। इस बात को लेकर सभी बड़े मस्जिदों में मंथन का दौर चल रहा है।


3. अभी तक किसी भी उपद्रव होने पर शांत रहने वाले हिंदू भाई पलट कर मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं , इसको लेकर भी शांति दूतों की फटी पड़ी है।।

4. मेरे ही ग्रुप में नहीं बाकी औऱ ग्रुप और इलाकों से मिली जानकारी के अनुसार इस बार ईद पर जबरदस्त तरीके से मुसलमानों के घरों का सेवइयों का बाँयकाट किया गया है । मस्जिदों में नमाज के बाद ज्यादा से ज्यादा हिंदुओं से दोस्ती करने को औऱ उनको अपने में घर बुलाकर खाना खिलाने का जोर दिया जा रहा है।।

5. मुस्लिम एक्टर्स और देश विरोधी बयान देने वाली हीरोइनों कि मुँवियो के इनकम में भी जबरदस्त डाउन फाँल आया है, जिसका अभी लेटेस्ट ऊधारण प्रियंका चोपड़ा के क्वांटिको सीरियल का है , वह तो विदेशी सिल्वर स्क्रीन द्वारा कमाई करके मूवी को हीट दिखाया जा रहा है......
नहीं तो हालत बहुत पतली है देश में इन हरामजादो की ।

** इन बातों को अधिक से अधिक सभी भाई लोग अपने Facebook और WhatsApp पर ज्यादा से ज्यादा ग्रुप में पोस्ट करें ताकि बाकी हिंदू भाइयों में भी जागरूकता आये ।
कुमार अवधेश सिंह

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,..
क्षमा शोभती उस भुजंग को जिसके पास गरल हो उसको क्या जो दंतहीन विषरहित, विनीत, सरल हो। सहनशीलता, क्षमा, दया को तभी पूजता जग है बल का दर्प चमकता उसके पीछे जब जगमग है।- Dinkar


No comments:

Post a Comment