Tuesday 17 July 2018

केरल के स्कुलो में नर्सरी क्लास में पढ़ाया जाता है, की एक हिन्दू था जो बेहद गरीब था, वो कई मन्दिर गया लेकिन हिन्दू भगवान ने उसकी फरियाद नही सुनी . . फिर वो चर्च गया तो ईसा मसीह ने उसे तुरंत अमीर बना दिया . . और फिर वो ईसाई बन गया ! सोचिए ये कपटी बामपंथी और ईसाई मिशनरीज इन छोटे छोटे बच्चो के मन मस्तिष्क में कितना जहर भर रहे है ?
पिछले दिनों आपने न्यूज़ पढ़ा होगा किस तरह NCRT की 12बीं कलास की Political Science की किताबें भी दंगे का धर्म, हिन्दू धर्म बताती है । दंगों के नामपर किताब में सिर्फ 2002 और 1984 के दंगे की विस्तृत चर्चा की गयी, और इस दंगे के लिए सीधे तौर मे हिन्दूओं को जिम्मेदार ठहराया गया । एक और जहाँ सिखों के खिलाफ "कोंग्रेसी दंगे" को सीधे तौर पर हिन्दू बताया गया, वही 2002 दंगे की मूल बजह "गोधरा कांड" को Accidental आग लग जाने से सैकड़ों कारसेवकों का मरना बताया गया । सोचिए कितनी सुनोयोजित कपट से हिन्दू बच्चों के मन में अपने ही हिन्दू धर्म और हिन्दू भाइयों के प्रति नफरत भरी जा रही है ।
माना की #BharatiyaJanataParty को राज्यसभा में बहुमत नहीं है, इसलिए वे राम मन्दिर नहीं बना सकते, धारा 370 नहीं हटा सकते, समान नागरिक संहिता नहीं ला सकते । पर नीच कपटी बामपंथीयों के द्वारा बनाया गया झूठा इतिहास तो बदल ही सकते हैं । Narendra Modi सरकार ने पिछले ढाई साल से इन मुद्दों पर संज्ञान क्यों नहीं लिया ? मानव संसाधन मंत्री Prakash Javadekar साहब आखिर क्या कर रहे हैं ? बच्चों के कोमल-निश्च्छल मन मे हिन्दुओं के प्रति दुर्भावना भरने का यह खेल आखिर कब तक चलता रहेगा ?
पोस्ट आभार :-- विशाल सुरेश शर्मा जी

No comments:

Post a Comment