Saturday 14 January 2017


पहले BSF के जवान का , उसके बाद CRPF के जवान का, और अब तो सेना के जवान का भी video आ गया.
इन सारे videos के pattern और timing को ज़रा गौर से देखो, और ज़रा इन जवानों का track record भी देख लो, तो देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की यह घिनौनी साज़िश पूरी तरह से समझ में आ जायेगी. हाँ, system में भी कुछ भ्रष्ट लोग हैं, इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता, और उसको ठीक करने की भी ज़रुरत है. लेकिन इतने सालों बाद अचानक से एक के बाद एक ऐसे videos के आ जाने से दाल में कुछ काला नहीं लगता क्या?? क्या यह अहसास नहीं होता, कि यह गन्दा खेल एक साज़िश के तहत किया जा रहा है?? अरे भाई, system में कुछ खराबी है तो उसको ठीक करो, उसके लिए ऐसे videos बनाकर, उसको social media में upload करके देश को क्यों बदनाम किया जा रहा है?? जिन जवानों ने ये videos बनाये हैं, उनको इस बात का ज़रा भी इल्म है क्या, कि ये videos पाकिस्तान में super hit हो चुके हैं और वहां के media हमारे armed forces, para military forces, etc की खिल्ली उड़ा रहे हैं??
Corruption के एक-दो exceptional cases को दिखाकर पूरे महकमे को बदनाम करना, वो भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, यह साज़िश नहीं तो और क्या है?? दूसरी तरफ हमारा वो भिखारी पडोसी है, जो अपनी हर नालायकी को छुपाता है, अपनी भरपूर झूठी खबरें चलाता है propaganda के ज़रिये, अपनी दरिंदगी और असलियत पर पर्दा डालने के लिए सारे पैंतरे इस्तेमाल करता है, और वहां की मीडिया भी पूरी वफादारी के साथ सच को दबाती है, और साथ ही साथ झूठ भी फैलाती है ISI के इशारों पर.
हो न हो, ये ज़रूर 'sleeper cells' हैं. और वैसे भी, उस BSF के जवान, तेजपाल यादव के facebook profile पर उसके friend list में कुछ पाकिस्तानी भी हैं. पिछले 60 सालों के राज में कांग्रेस ने अपने sleeper cells लगभग हर महकमे में fit किये हुए हैं. उनमें से कुछ ISI के हाथों भी बिक गए होंगे, इस संभावना से भी इन्कार नहीं किया जा सकता. और कोई आश्चर्य मत करना अगर कल को कोई ऐसे videos Navy या IAF के कोई जवान भी upload कर दे. कांग्रेस को लुप्त होने से बचाने के लिए ISI की मदद से सारे sleeper cells 'hyper active mode' में आ गए हैं.

No comments:

Post a Comment