Thursday 16 January 2014

१७ जुले २०१३ को कांग्रेस ने “हिन्दू विवाह कानून/१९५५ में संसोधन किया की –-------
१)“यदि हिन्दू महिला पति से तलक लेना चाहे तो उसे तलाक मिलने में कोई समस्या नहीं होगी चाहे पति तलाक देने के लिए सहमत हो या नहीं.”
२)दूसरा यह की पति की अपनी कमाई हुई और पैत्रिक संपत्ति का आधा हिस्सा पत्नी को अनिवार्य रूप से पत्नी को मिलेगा ही.

इससे क्या होगा—
ईसाई धर्म को बढ़ावा : क्योकि यह कानून सिर्फ हिन्दुओ के लिए ही बनाया गया है, इसाई और मुस्लिमो के लिए नहीं, लोग इस परिस्थिति से परेशां होकर में इसाई बन जायेंगे नहीं तो मुस्लिम बन जायेंगे यानी “यह कानून धर्म परिवर्तन को बढ़ावा” देने के लिए बनाया गया है जिससे हिन्दुओ की संख्या में ताजी से गिरावट आयेगी और हिन्दुओ की संपत्ति में जल्दी ही इसाई और मुस्लिमो की साझेदारी तलाकशुदा पत्नी के जरिये बढ़ती चली जायगी.यानी हिन्दू के घर में ईसाई और मुस्लिम का घर भी बन जायेगा.

लव जेहाद को बढ़ावा : कोई जेहादी सबसे “अल-तकिय्या” का सहारा लेकर पहले हिन्दू के पत्नी को उसके पति से अलग करके महिला को धनी बनाएगा फिर इस महिला को झूठ से अपने जाल में फंसाकर उसकी संपती को ले लेगा फिर मुस्लिम बनाकर उस महिला का क्या होगा सबको मालूम है लेकिन वह हिन्दू संपत्ति का अंततः मालिक बन ही जायेगा.

मुस्लिम लड़की से शादी करने पर पूरा कुनबा बरबाद होगा: अब हिन्दू मर्दों का मुस्लिम लड़की के साथ प्रेम विवाह और शादी सिर्फ बरबादी लायेगी क्योकि पत्नी बानाने के बाद तलाक की गारंटी होगी व् कई बार धन दौलत जमींन वाले के साथ सजिसन शादी करा दी जायेगी और आपके घर में ही एक अलग मुस्लिम परिवार बनाने में सिर्फ कुछ महीने ही लगेगे. यह कांग्रेस का तोहफा कुबूल करिए.

इससे हिन्दू परिवार टूटने शुरू हो जायेंगे क्योकि अविश्वास का वातावरण बन जायेगा, घर में जल्दी ही तलाक होकर घर के घर बरबाद होंगे और दुसरे धर्मो को बढ़ावा मिलेगा. कांग्रेस भारत के ताने बाने को तोड़ने के लिए ऐसे ऐसे कानून बनाती हैं की लगता है भारत की आज़ादी ९९ साल से पहले ही छीन जायगी. सोनिया की ईसाई मंडली विदेशी ताकतों के बल पर अपने प्लान को बहुत ही गहन तरीके से अंजाम दे रही है. भारत को बचाने के लिए इसे “कांग्रेस मुक्त भारत” बनाना होगा.

No comments:

Post a Comment