Friday 18 November 2016

मोदी की नोटबंदी का मुरीद हुआ नक्सली संगठन, कहा- फेंक देंगे बंदूकें..

रांची: आश्चर्यजनक तरीके से झारखण्ड का नक्सली संगठन पीएम मोदी के नोटबंदी फैसले के समर्थन में उतार आया है। नक्सली संगठन ने अपना एक पर्चा जारी करते हुवे कहा कि वो मोदी सरकार का कालेधन को समाप्त करने के खिलाफ नोटबंदी के फैसले का समर्थन करते हैं। इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था मजबूत और सम्रद्ध होगी। साथ ही जो लोग कालाधन जमा किये बैठे थे वो बर्बाद हो जायेंगे।
झारखण्ड के नक्सली संगठन झारखण्ड प्रस्तुति कमिटी (जेपीसी) ने कहा कि चुनाव के दौरान भी मोदी जी ने हमें प्रभावित किया था, और हमने तब भी उनका समर्थन किया था। जेपीसी ने कहा कि अब मोदी सरकार के इस नोटबंदी वाले फैसले आतंकवादियों व अपराधियों के मंसूबे नाकाम होंगे, और भारत की अर्थव्यवस्था जो डगमगा गयी थी वह मजबूत होगी...जेपीसी ने कहा कि मोदी के इस फैसले के बाद अर्थव्यवस्था में सुधार होगा। नक्सली संगठन ने कहा कि हमलोगों ने भी इन्हीं चीजों का विरोध करने के लिए बन्दूक उठाया है ताकि बदलाव हो सके। जेपीसी नक्सली संगठन के सुप्रीमो नाग ने कहा कि अगर मोदी के नक्शे कदम पर झारखण्ड की रघुवर सरकार भी काम करती है, तो हमलोग भी समाज के मुख्य धारा से जुड़ेंगे। नक्सली संगठन ने कहा कि मोदी के इस सकारात्मक कदम से प्रभावित जेपीसी नक्सली संगठन के सभी प्लाटून सदस्य मुख्य धारा में लौटने को तैयार हैं।

............................................................


 पाकिस्तान भी मोदी की राह चलने को तरस रहा है ...



देश चाहे भारत हो या पाकिस्तान, अमेरिका हो या रूस, चीन हो या जापान, लोग हर जगह बेहतर ज़िन्दगी जीना चाहते है। और जब वो दूसरो को तरक्की करता या बेहतरी की ओर जाता देखते है तो स्वाभाविक है के उन्हें जलन भी होती है और वो भी वैसा करना चाहते है। इसका सबसे बड़ा उदहारण पाकिस्तान से देखने को मिलता है। जब भी मोदी जी कोई ऐसा फैसला लेते है जिस से देश को फायदा हो, या मोदी जी अथक दौरों से देश का नाम ऊँचा करते है, तब तब पाकिस्तानी जलते है और मोदी जैसा प्रधानमंत्री अपने देश के लिए भी मांगते है।

भारत में हुई नोटबंदी और उसकी चारो तरफ से हो रही सराहना को देखते हुए पाकिस्तानी भी चाहते है के उनके यहां भी काले धन के खिलाफ ऐसे ही कदम लिए जाये।

..................................................

मेरा चैन-वैन सब उजड़ा
मोदी जी नज़र हटा ले,
बर्बाद हो रहे है जी
सारे देश लूटने वाले

#बंटी_और_बबली
Taken by our one Fan
 — Manoj Goelमाँगीलाल कुरडिया बडू परबतसरPawan Pandey Pandey और Balwan Singh Punia के साथ.

No comments:

Post a Comment