Sunday 14 June 2015

भारतीय नागरिक ललित मोदी को यात्रा दस्तावेज में मदद देने पर छाती पीटने वाली कांग्रेस ने आतंकी संगठन तालिवान के कमांडर को भारत आने के लिए दिया था वीजा ..!!!
 समाचारों की सुर्खियाँ है की मोदी सरकार में मंत्री सुषमा स्वराज ने भारतीय नागरिक ललित मोदी की कैंसर से ग्रस्त पत्नी के इलाज के लिए उनको यूके की सरकार से यात्रा दस्तावेज उपलब्ध कराने में मदद की .इस समाचार के ब्रेक होने के बाद से ही कांग्रेसी ऐसे छाती कूट रहे है जैसे भारत सरकार ने किसी घोषित आतंकी की मदद कर दी हो .
.वर्ष 2013 के नबम्वर महीने में तत्कालीन मनमोहन सरकार ने इंटेलीजेंस एजेंसियों की आपत्ति के बावजूद विश्व के सबसे बड़े आतंकी संगठनों में से एक तालिवान के कमांडर मुल्ला अब्दुल सलाम जईफको भारत आने का वीजा दिया था .भारत में उसकी मुलाक़ात मनमोहन सरकार में मंत्री पी चिदंबरम से भी हुई थी .इसके लाबा भी कांग्रेस के आतंकियों से सांठगांठ के अनेको सबूत इतिहास में दर्ज है .
.कांग्रेस के शासनकाल में बाेफाेर्स घोटाले के दलाल क्वात्रोच्चि काे बचाने के लिए साेनियां गांधी और कांग्रेस पार्टी ने सारे हथकंडे अपनाये, दिग्विजय सिंह ने भाेपाल गैस कांड के आरोपियों को बचाया तब मीडिया कहां थी।
ललित मोदी तो भारत का ही नागरिक है, और उसका अपराध इतना संगीन भी नहीं है। फिर भी मीडिया इस खबर को ऐसे पेश कर रहा है जैसे ललित मोदी न जाने कितना बड़ा देशद्रोही हाे और सुषमा स्वराज ने उसकी मदद करके कितना बड़ा देशद्रोह कर दिया हो। ये है मीडिया का दिवालियापन।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आज आप भारत के पूर्वोत्तर राज्यों में जो ईसाई आतंकवाद देख रहे है या समाचार सुन रहे है ..उसकी जिम्मेदार कांग्रेस की सरकारे रही है ...........कांग्रेस सम्बंधित राज्यों में अपनी सत्ता को बनाए रखने के लिए देश के साथ गद्दारी की सारी सीमाए तोडती रही है ...........पिछले दिनों मणिपुर में भारतीय सेना पर हुआ आतंकी हमला ईसाई आतंकवाद का ही एक उदाहरण था !!!
दिनांक 22-02-2007 का एक पुराना समाचार ...!
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
कांग्रेस के अनुसार अफजल, अजमल, टुंडा जैसे आतंकी का एम्स में इलाज सही था लेकिन किसी कैँसर पीड़ित भारतीय महिला के इलाज मे कानूनी मदद करना गलत......
सुषमा स्वराज पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस ये भूल रही कि 
उस समय के PM अटलजी ने ड्रग्स के केस में राहुल गांधी को अमेरिकी जेल जाने से बचाया था.......
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
उत्तरप्रदेश मुल्लामुलायम सरकार ने मदरसो के लिए अनुदान माँग था उस पर केन्द्र ने शर्त रखी है कि तमाम मदरसो मे हिन्दी, गणित व विज्ञान विषय के दो दो अध्यापक सभी धर्मो के रखे जाए तथा साथ ही मदरसो का नवीनीकरण करवाया जाए तो हि अनुदान मिलेगा. . . . इन शर्तो पर न नुकुर करने पर अनुदान खारिज हो गया. . .
....................................
ब्लड बैंक जा के क्यूँ नहीं कहते की सिर्फ मुसलमान का हलाल खून ही चढ़ाओ। नहीं तो मजहब ख़राब हो जायेगा। अल्लाह नाराज़ हो जायेगा।

No comments:

Post a Comment