Thursday 6 August 2015

7 लाख रूपये दीजिये तो राधे माँ आपकी गोद में बैठकर आशीर्वाद देंगी और 15 लाख रूपये दीजिये तो आप राधे माँ को किसी फाइव स्टार होटल में डिनर के साथ आशीर्वाद ले सकते है ।
उधर एक निर्मल बाबा है जो लाल चटनी और हरी चटनी में भगवान की कृपा दे रहा है ।
सच में हिंदुत्व का ऐसा विकृत रूप न कभी हुआ है न कभी होगा
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
मैं हिन्दुओं को मारने आया हूँ और ऐसा करने में मुझे मजा आता है।
ये अल्लाह का काम है।...नावेद खान(बिना धर्म वाला)
अब कोई सेक्युलर_हिजड़ा मुझे समझाये की अगर अल्लाह का काम अमन कायम करना है तो फिर ये जेहादी कौन से अल्लाह की बात कर रहा है जो हिन्दुओं को मारने का पैगाम देता है?
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
जब जटायु की अंतिम साँसे चल रही थी तब एक आदमी ने उसे कहा कि जटायु तुम्हे मालुम था कि तुम रावण से युद्धकदापि नही जीत सकते तो तुमने उसे ललकारा क्यों ?
.
तब जटायु ने बहुत अच्छा जवाब दिया था ।.
जटायु ने कहा कि मुझे मालुम था कि मैं रावण से युद्ध मे नही जीत सकता पर अगर मैंने उस वक्त रावण से युद्ध नही किया होता तो भारत वर्ष की आने वाली पीढ़िया मुझे कायर कहती ।अरे एक भारतीय आर्य नारी का अपहरण मेरी आँखों के सामने हो रहा है और मैं कायरो की भांति बिल मे पडा रहूँ इससे तो मौत ही अच्छा है मैं अपने सर पे कायरता का कलंक ले के जीना नहीं चाहता था इसीलिए मैंने रावणसे युद्ध किया ।..
ये एक पक्षी के विचार है अगर भारत वर्ष के हर आदमी की ऐसी सोच होती तो आज भारत विश्वगुरु होता ।।

अगर आपको लगता है यह लड़ाई पाकिस्तान और हिन्दुस्तान की है तो आपकी मूर्खतापूर्ण मासूमियत पर हसी आती है मित्रो यह धर्मयुद्ध है आप भले ही पूरा हिन्दुस्तान पाकिस्तान के हवाले करके कही और चले जाओ, ये मुल्ले आपको मारने के लिए वहां भी पहुंचेंगे, यह खुदाई फरमान है इनके लिए, हम हिन्दुओं को मारना सबाब (पुण्य) है इनके लिए, ,,, यह युद्ध तब तक नहीं रुकने वाला जब कोई एक पूरी तरह खत्म नहीं हो जाता। … यह सभ्यताओं का संघर्स है (Clash of Civilization) यह तभी रुक सकता है जब या तो हम इनके जैसे हो जाये या ये हमारे जैसे, और जहाँ तक मेरी द्रस्टी जाती है दोनों ही बाते अशम्भव है, अब विकल्प एक ही है लड़ते रहो तब तक जब तक कोई एक समाप्त ना हो जाये ,,,,, महाकाल ने अपनी कलाएं दिखाना प्रारम्भ कर दिया है, तांडव के चरम तक पहुंचने तक यह नहीं रुकने वाला। अब तो सम्पूर्ण विनाश के बाद ही विकाश होगा।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

आज तालिबान दुनिया भर में आतंकवाद मचाये हुए हैं .क्या आप जानते हैं की तालिबान का मतलब क्या होता है ? 
तालिब का अर्थ होता है स्टूडेंट ....... तालिबान तालिब का बहुवचन है ....... आखिर ये शब्द मुस्लिम आतंकियों के लिए क्यों प्रयोग में लाया जाने लगा ?
80 के दशक में जब रूस ने अफगानिस्तान में अपने सेनायें भेज के कब्जा कर लिया तो रूस का मुकाबला करने के लिए अमेरिका और अमेरिकी गुट के अन्य देशों ने गुपचुप तरीके से एक सेना तैयार करने का निर्णय लिया जो रूसी सेना से उनके लिए युद्ध लडती ? ये काम आखिर कहाँ होता ? अफगानिस्तान में अमेरिका के लिए रूस से कौन लड़ता ? इसमें पकिस्तान आगे आया . उसने अमेरिका के सहयोग से , अपने मदरसों में , छात्रों को गुरिल्ला युद्ध की ट्रेनिंग देनी शुरू की . अफगानिस्तान से नयी उम्र के लड़के सीमा पार कर पकिस्तान आने लगे . जो पाकिस्तानी बच्चे उन मदरसों में पढ़ रहे थे वो भी इस धर्म युद्ध में उनके साथ शामिल हो गए . पूरे 10 साल तक अमेरिका और पकिस्तान मिल के इन मदरसों में बच्चों को युद्ध की ट्रेनिंग देते रहे , उनको हथियार मुहैया कराते रहे और उन्हें सरहद उस पार भेजते रहे , रूसी सेना से लड़ने के लिए ...
चूंकि ये सारी ट्रेनिंग मदरसों में चल रही थी , मदरसों के नाम पे चल रही थी और मदरसे में जो आता है वो तालीम लेने आता है .. तालिब ( student ) होता है इसलिए इन धर्म योद्धाओं का नाम रखा गया तालिबान .. यानी student ..किसके student ? दीन ( धर्म ) के.. पकिस्तान के इन मदरसों में दो ही चीज़ सिखाई जाती थी . पहला दीन दुसरा युद्ध ..युद्ध को दीनी तालीम में लपेट के सिखाया जा रहा था ..दीन के लिए शहीद होगे तो ज़न्नत मिलेगी 72 कमसिन हूरों वाली ज़न्नत ..इस theory के साथ योद्धा तैयार किये जा रहे थे .
अंततः इन तालिबान ने अफगानिस्तान में रूस को हरा के अफगानिस्तान पे कब्जा कर लिया ...
इसके बाद क्या क्या हुआ और क्या क्या आज तक हो रहा है वो आप जानते हैं .. तालिबान की विष बेल जो अमेरिका और पकिस्तान ने मिल के बोई थी , उस से अमेरिका ने तो किसी तरह अपने आप को बचा लिया पर उस विष बेल ने पाकिस्तान को पूरी तरह जकड लिया है ...
ऐ हिन्दुस्तान के मुसलामानों .. अब आप सोच लीजिये कि आपको क्या चाहिए ...
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
ये है बहादुर देशभक्त राकेश शर्मा जिन्हों ने आधे गंटे
की हाथापाई के बाद अपने जीजा के साथ
मीलकर आतंकी कासिम खान को
पकड़ लिया....
इस शेर के सन्मान में दो शब्द जरूर लिखे...
‪#‎Jai_Shree_Ram‬





No comments:

Post a Comment