Monday 3 August 2015

mediya

मोदीजी अब हमे विकास नहीं चाहिए....ज़िंदा रहे तो विकास भी
करलेंगे कब तक यूँही घुटघुट कर जीते रहेंगे..अगर मुसलमान बाबरी मस्जिद नहीं भूल सकते तो भारत का हिन्दू हर मस्जिद के नीचे दबे मंदिर को कैसे भूले। किसी भी दबाव में मत आओ . हमे अब देश को धमकाने वालो की लाश चाहिए.
जब भी राजदीप सरदेसाई और रविश कुमार को पत्रकारिता करते हुए देखता हु तो सोचता हु की इनके रहते isis को भारत आने की क्या जरुरत है ....
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

wheelar आईसलैंड....का नाम "कलाम आईसलैंड" रखने की मांग सामने आई ..
वर्ष 1902 में एक अंगेज कमांडेंट wheelar ने उड़ीसा तट पर बंगाल की खाड़ी में एक द्ववीप की खोज की थी जिसका नाम wheelar आइसलैंड रखा गया ...
वर्ष 1986-87 में APJ कलाम ने DRDO के 4 वैज्ञानिकों के साथ ₹ 250 में एक मछुहारे की नाव किराए पर लेकर मिसाइल टेस्ट रेंज के लिए इस निर्जन द्वीप को खोजा ! रात हो जाने के कारण उस द्वीप के केलो को खाकर 5 वैज्ञानिकों ने उसी नाव में रात गुजारी ..दूसरे दिन द्वीप पर घूमते समय एक पेड़ पर उन्हें बंगला देश का झंडा मिला जिसे वैज्ञानिकV.K.Sarswat ने उतार कर फेका । पूछने पर मछुहारो ने बताया की कुछ बंगला देशी मछुहारे आते है मछली मारते है उन्होंने ही यह झंडा लगाया होगा ..
25 फ़रवरी 1988 को कलाम साहब ने ही वैज्ञानिक V K Sarswat के साथ पृथ्वी- 1 मिसाइल का पहला परिक्षण किया था ..जिसने दुनिया को भौचक्का कर दिया था ..तबसे और आज तक इस द्वीप पर विभिन्न मिसाइलों के 400 से ज्यादा परिक्षण हो चुके है जिनमे से लगभग 200 कलाम साहब ने किये थे ..
कलाम साहब के साथ काम करने वाले वैज्ञानीक V K Sarswat जो DRDO के डाइरेक्टर जनरल और रक्षा मंत्री के सलाहकार के साथ-साथ सचिव भी थे वर्तमान में निति आयोग में है ..उन्होंने भी इस मांग का समर्थन किया है कि..wheelar आइसलैंड का नाम " कलामआइसलैंड" रख दिया जाय ।
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
सरकार ने गोपनीय रूप से 800 से ज्यादा पॉर्न वेबसाइट्स को ब्लॉक किया है। खबर है कि आने वाले दिनों में ऐसी सामग्री परोसने वाली और साइट्स पर भी गाज गिरेगी।
सरकार ने यह कदम सेवा प्रदाता कंपनियों के जरिये उठाया है। ऐसी वेबसाइट्स खोलने पर वर्तमान में बीएसएनएल, एमटीएनएल और वोडाफोन यूजर्स को ब्लैंक पेज मिल रहा है।
रामगोपाल वर्मा ने सरकार के इस कदम की तुलना तालिबान और इस्लामिक स्टेट जैसे आतंकी संगठनों से कर दी
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
वाह वाह ये रहा चीन का नापाक इरादा और उसके शेख चिल्ली वाले सपने ...
चीन के रक्षा थिंक टैंक के एक विशेषज्ञ ने चायनीज भाषा वाले हांगकांग के एक दैनिक पत्र में लिखा है कि आने वाले 50 वर्षो में चीन को 6 युद्ध तो करने ही पड़ेंगे तब जाकर चीन का सपना पूरा होगा ..
1..पहला युद्ध 2020-2025 के बीच ताइवान से करके उसे चीन में मिलाना पड़ेगा ..
2...दूसरा युद्ध 2025-2030 के.बीच में वियतनाम से कर उसे हराने के बाद पुरे दशिण चीन सागर पर कब्जा ।
3...तीसरा युद्ध 2035 से 2040 के बीच पाकिस्तान के साथ मिलकर भारत को टुकड़े-टुकड़े में बाटने का ..पकिस्तान को कश्मीर पर कब्जा कराएगे और अरुणाचल प्रदेश पर अपना कब्जा कर भारत को टुकड़े-टुकड़े में बाटेंगे ..
4.. चौथा युद्ध 2040-45 के बीच जापान से करके उससे सेनकायु द्वीप छीन लेगे ।
5..पांचवे 2045-50 के बीच मंगोलिया को चीन में मिला लेंगे ..
6... छठे 2055-2060 के बिच रूस से युद्ध कर उसका आधा हिस्सा चीन में मिलाकर फिर पूरी दुनिया पर राज करेंगे ...
तो ये हा चीनियो की नापाक सोच और उसका साथी बना है पाकिस्तान ... 
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान के
एक इंजीनियर संजय जयंत ने एफटीआईआई के परिसर को 'शराब और ड्रग्स का अड्डा' बताकर सनसनी फैला दी है।
उन्होंने संस्थान के निदेशक को पत्र लिखकर बताया है कि संस्थान परिसर में कायदे कानून की इस तरह धज्जियां उड़ाई जा रही हैं कि 
यहां राष्ट्रीय ध्वज को शराब की बोतल के साथ फहराने जैसी अपमानजनक घटनाएं भी हुई हैं।
जब उन्होंने इन गतिविधियों को उजागर करने की कोशिश की तो छात्रों ने उनको घेर लिया और हमला करने का प्रयास किया।
---पाञ्चजन्य,,,,,
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


"ये लोग बम्ब विस्फोटों में सैकड़ों लोगों के खून की नदियाँ बहाने वाले एक जेहादी दरिन्दे याकूब मेमन के सम्मान के लिए एकत्र हुए हैं.!"
"ये कि देवबंद के उस फतवे का कोई मोल नहीं जिसमें उन्होंने ये कहा था कि किसी आतंकी के लिए न नमाज़े जनाज़ा पढ़ी जायेगी और न कोई मुसलमाँ उसे अपने कब्रिस्तान में जगह देगा.!"





No comments:

Post a Comment