Thursday 6 August 2015


इस्लाम एक सन्तों की जमात है । ये सारे सन्त अंतर रास्ट्रीय हैं।
1) सन्त isis जो की इराक मैं तपस्या कर् रहे हैं। जिनका क्षेत्र सीरिया तक फैला हुआ है ।
2) अगली जमात के सन्त हैं बोको हरम जिनका क्षेत्र नाइजीरिया तथा अफ़्रीकी देश हैं
3) अगली जमात है हमास की इनका क्षेत्र इजराइल तथा गाजा पट्टी है ये एक फर्जी देश पिलिस्टिन मैं तपस्या करते हैं
4) इसी क्रम मैं अगला नाम है तालिवान ये सन्त अफगानिस्तान तथा पाकिस्तान मैं तपस्या करते हैं ।इन्होंने अपने तप बल से WTO के टावरों को गिराया तथा 2365 को भव बन्धन से मुक्त किया तथा बदले मैं अमरीका ने चार लाख मुस्लिमों को अल्ला के पास भेजा ।
5)हिंदुस्तान मैं भी जमातें हैं  ..सिमी ...इन्डियन मुजाहिदीन ..ओवैसियन इत्यादि
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,
आप चाहे कितना भी पर्दा डालने की कोसिस करे पर यह सच्चाई है की मदरसे और मस्जिदे आतंकबादियों के शिकंजे में है, ये उनके सुरक्षित ठिकाने बन गए है। अगर अब भी भारतीय मुस्लिम नहीं संभला तो स्तिथि बहुत भयानक होने वाली है, हम मस्जिद या मदरसे में नहीं जाते या जा सकते पर जो मुसलमान है, जिन्हे अपने परिवार और देश से प्यार है वो तो निगरानी कर सकते है, और यह उनको ही करना होगा तभी यह आतंक रुकेगा अन्यथा हम सब बारूद के ढेर पर बैठे है। 
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:

Post a Comment