Sunday 17 April 2016

पीड़ित कश्मीरी लड़की ने बताई 'छेड़छाड़' की पूरी कहानी, सेना का नहीं कोई हाथ

वीडियो : https://youtu.be/KhRFO5VID6Q?t=108
जम्मू-कश्मीर में सेना को बदनाम करने की साजिश नाकाम हुई है। दरअसल, हंदवाड़ा में कुछ शरारती तत्वों ने एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की इसके बाद उपद्रवियों ने सेना के खिलाफ लोगों को उकसाया, जिससे हालात खराब हो गए। इस बीच खुद पीड़ित लड़की ने सामने आकर बताया कि एक युवक ने पहले उसे थप्पड़ मारा था और फिर बाद में लोगों को इकट्ठा कर उन्हें उकसा दिया जिससे माहौल खराब हो गया। मैं अपने स्कूल से वापस आ रही थी उसी वक्त मैंने अपना स्कूल बैग अपनी दोस्त को दिया और बाथरूम जाने लगी। तभी एक स्थानीय लड़का वहां आया और उसने मेरा बैग छीनने की कोशिश की, मैंने उस लड़के का विरोध किया तो उसने मुझे थप्पड़ मारा। तभी एक पुलिसवाला आया और मुझे पुलिस स्टेशन ले गया। बाद में उस लड़के ने और भी लड़कों को भड़काया जिससे माहौल खराब हो गया।

No comments:

Post a Comment