Tuesday 7 October 2014

आमिर खान को सत्यमेव जयते होस्ट करने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है! हम में से ज़्यादातर लोग यह जानते हैं की आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी और फिर अगली शादी किरण राव से .... पर कम ही लोग जानते की इन दोनों शादी के बीच में भी आमिर खान ने एक और लड़की की ज़िन्दगी बर्बाद की थी और वह थी ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइंस (Jessica Hines). आमिर खान से उनका एक बेटा है जिसका नाम "जान" है! आमिर खान ने सारे किस्से से पल्ला झाड़ लिया जबकि जेसिका बार कहती रही की अगर शक है तो DNA टेस्ट करवा लो...पर आमिर ने सारा मामला दबवा दिया और जेसिका को हताश हो कर लंदन लौटना पड़ा!
क्या आमिर खान की मानसिकता किसी जेहादी मुस्लमान की तरह नहीं है???? वह शादी पर शादी सिर्फ इसी लिए कर रहा है ताकि वह अधिक से अधिक मुल्ले बना सके! और इतना कट्टर पर भी एक भी शादी किसी मुल्ली से नहीं की! साफ़ तौर पर यह इंसान जेहादी मानसिकता है जो ग्लैमर की दुनिया का सहारा ले कर लव जेहाद कर रहा है!
वह इंसान जिसने खुद औरतों का यौन शोषण किया हो और अपने खुद के बेटे को दर दर भटकने को छोड़ दिया हो वह सत्यमेव जयते जैसा नैतिकता पर आधारित सीरियल कैसे आयोजित कर सकता है? 
http://bollywoodjournalist.com/2013/08/02/life-of-jaan/

No comments:

Post a Comment