Thursday 9 October 2014

देशद्रोही Shah Rukh Khan की सच्चाई का पर्दाफाश !!

1= Pakistani खिलाड़ियों को IPL में जगह नहीं मिलने पर शाहरुख खान को निराशा हुई. बाद में शाहरुख ने कहा कि वह IPL में Pakistani खिलाड़ियों को शामिल करना पसंद करते है. Pakistan के प्रति इतनी हमदर्दी का क्या कारण हो सकता है??

2= पाकिस्तान में जब बाढ़ आई थी तो इसने दुबई, लंदन तक में जाकर स्टेज शो किये और बाढ़ पीड़ितों के लिए चंदा इकठ्ठा किया पर जब देव भूमि Uttarakhand में भीषण आपदा आई तो इसने 1 रुपये की भी मदद नही की..

3= Pakistani आतंकवादी हाफ़िज़ सईद ने जब ये बोला की अगर Shahrukh को India में रहने में कोई दिक्कत है, तो शाहरुख खान चाहे तो Pakistan में आकर रह सकते हैं तो इस Shahrukh Khan ने ये तक नही बोला की मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफ़िज़ सईद कौन होता है मुझे पकिस्तान में आकर रहने के लिए कहने वाला??

4= शाहरुख खान ने कहा था में Pakistan जाना चाहता हूँ । मुझे पाकिस्तान बहुत पसंद है और मेरा जन्म भी पाकिस्तान में हुआ था इसीलिए भी मुझे पाकिस्तान बहुत पसंद है। ये सारे बाते शाहरुख खान ने एजेंडा Aaj Tak कार्यक्रम में कहीं है।

5= शाहरुख खान ने Baba Ramdev द्वारा काले धन और भ्रष्टाचार पर किये गए आन्दोलन पर कहा था की Ram dev का अभियान राजनीति से प्रेरित है. “कोई Support नहीं करूँगा, यह उनका एजेंडा है..

6= शाहरुख खान, अमेरिकी खुफिया एजेंसी FBI की संदिग्ध लिस्ट मे है, अलकायदा के आतंकवादियों को Fund देने के लिए शाहरुख खान FBI की संदिग्ध लिस्ट मे है. भारत से सेकड़ो लोग हर रोज America जाते है लेकिन किसी को इस तरह क्यों नही पूछ-ताछ और जाँच पड़ताल की जाती? सिर्फ शाहरुख खान को ही FBI क्यों रोकती है? शाहरुख खान को पहले भी 3-4 बार Airport पर रोका जा चुका है..

7= शाहरुख खान पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के वरिष्ठ अधिकारी लेफ्टिनेंट जनरल जहीरुल इस्लाम का रिश्तेदार है..

8= जब Mumbai के बाज़ारों में बम धमाके हुए थे उस रात ये Mumbai में अपनी फिल्म की सफलता की पार्टी मना रहा था जबकि एश्वर्या राय ने उस दिन बम धमाको की वजह से Delhi में आयोजित अपने सम्मान समारोह में भाग लेने से मना कर दिया था..

9= IPL में नशे में धुत्त होकर इसने एक Security Guard की पिटाई की थी जिसके लिए इसके ऊपर 2 साल तक वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर बैन लगा दिया गया था..

10= कुछ ही दिन पहले जब पूरा देश BJP के नेता गोपी नाथ मुण्डे के निधन पर शोक मना रहा था तो Shah Rukh Khan कोलकाता मे अपनी टीम KKR की जीत का जश्न मना रहा था..

दोस्तों इस पाकिस्तान परस्त गद्दार की फिल्म देखने वाले लोग मेरी नज़र में देशद्रोही हैं. क्या आप अब भी सोचते है की शाहरुख की निष्ठां भारत के साथ है, और वो एक सच्चा देशप्रेमी और देशभक्त है?? आखिर कब तक छुटेगा शाहरुख के प्रति मोह ?? धोखे में ना रहे, फिल्मो में देशभक्ति गीत गा लेने से, तिरंगे का अभिवादन और तिरंगे को फहरा लेने से कोई देश भक्त नहीं हो जाता..आज से ही इस पाकिस्तानी शाहरुख खान की फिल्मे देखना बंद करे. ..

No comments:

Post a Comment